प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में विलेन का रोल निभाएंगे सैफ अली खान

1 min


आदिपुरुष सैफ अली खान

आदिपुरुष में सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे

अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत ने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। ओम राउत के नए प्रोजेक्ट साउथ सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ओम राउत की प्रभास स्टारर इस फिल्म का नाम है आदिपुरुष। वहीं, अब खबर है कि प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक, प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में सैफ अली खान विलेन के किरदार में दिखाई देंगे।

विलेन का किरदार निभाएंगे सैफ अली खान

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, “हां, सैफ आदिपुरुष में काम करेंगे। वास्तव में, तन्हाजी – द अनसंग योद्धा में सैफ के प्रदर्शन को देखने के बाद, ओम उन्हें फिर से कास्ट करने के लिए उत्सुक थे। जाहिर है कि सैफ बोर्ड पर तभी आएंगे जब उनका हिस्सा अच्छा होगा, और जाहिर तौर पर राउत ने उन्हें विलेन के रोल के लिए चुना है। अब ये देखते हुए कि फिल्म अच्छे और बुरे के बीच की लड़ाई का एक रूपांतरण है, ये उम्मीद जताई जा रही है कि सैफ का रोल भी फिल्म आदिपुरुष में प्रभास के बराबरी का ही होगा। “

साल 2022 में रिलीज होगी फिल्म

वहीं, अगर हम फिल्म की बात करें, तो भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा समर्थित फिल्म में प्रभास को भारतीय महाकाव्य के ऑन-स्क्रीन रूपांतरण में मुख्य भूमिका में दिखाया जाएगा। जो बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती है। हालांकि, फिल्म आदिपुरुष जो भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित है, उसका प्री-प्रोडक्शन शुरु हो चुका है और साल 2021 में फिल्म की शूटिंग शुरु होने की उम्मीद है। वहीं, ये बी कहा जा रहा है कि साल 2022 में फिल्म रिलीज की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- सलमान खान की हत्या की साजिश करने वाला बदमाश अरेस्ट, मुंबई जाकर की थी रेकी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये