2021 में भी सलमान खान ही देंगे ईदी

1 min


सलमान खान

जहां एक तरफ लोग शाहरुख खान की फिल्मों का इंतजार कर रहें तो वही सलमान खान ने 2021 की ईद भी बुक कर ली है। जी हां सलमान खान ने आज अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर कर दी है।

सलमान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपनी अगली फिल्म अनाउंस की है सलमान ने जो ट्वीट किया है उसमें फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली है’ वही इस बात की जानकारी भी है फिल्म का निर्देशन कौन करेगा। फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी कर रहे हैं और साजिद नाडियाडवाला इसकी कहानी को लिखेंगे और फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिलहाल के लिए अभी कास्टिंग का काम जारी है।

बता दें की  2020 की ईद भी सलमान के नाम ही है जी बिल्कुल सलमान की राधे यो मोस्ट वॉन्टेड भाई भी इसी साल रिलीज होनी है। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में है इसके अलावा जैकी श्रॉफ, गोविंद नामदेव गौतम गुलाटी जरीना वहाब, साउथ एक्टर भरत निवास भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। वही खबरें है की फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज का एक आइटम नंबर भी होगा। फिल्म राधे का निर्देशन प्रभू देवा कर रहे हैं सलमान खान इसे भाई सोहेल खान और जीजा अतुल अग्निहोत्री के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. राधे, ईद 2020 पर रिलीज होगी।

पिछले साल क्रिसमस के मौके पर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई थी जिसे उम्मीद के मुताबिक सफलता नही मिली थी। अब सलमान को राधे से काफी उम्मीद है हालांकि ईद सलमान के लकी साबित होती है ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं की सलमान फैंस को और फैंस अपने भाई को निराश नही करेंगे।

और पढ़े: इन 10 फिल्मों के पोस्टर्स में दिखी किसिंग करने की क्रिएटिविटी


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये