सुशांत सुसाइड केस में खुलासा, पहली बार फेल होने के बाद दूसरी बार लगाई फांसी

1 min


सुशांत सुसाइड केस खुलासा

सुशांत सुसाइड केस में खुलासा पुलिस की जांच में कई और बातें सामने आईं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई परेशान और दुखी है। उनकी मौत के इतने दिनों बाद भी सभी के दिमाग में अबतक यही सवाल है कि आखिर किस बात से परेशान होकर सुशांत ने आत्महत्या की। मुंबई पुलिस भी इस मामले की गहराई से जांच में जुटी हैं। पुलिस ने अबतक सुशांत से कई करीबीयों और उनके दोस्तों से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आत्महत्या बताई गई है, लेकिन अब सुशांत सुसाइड केस में नया खुलासा हुआ है। पुलिस की जांच में कई और बातें सामने आईं हैं।

पहले आत्महत्या की कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके

सुशांत सिंह सुसाइड केस में अब मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने जिस कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड किया, वहां पर जमीन पर बाथरोब के टुकड़े भी मिले हैं। पुलिस को शक है कि शायद सुशांत ने पहले आत्महत्या की कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके। पुलिस को शक है कि सुशांत ने पहले बाथरूम में मौजूद अपने बाथरोब को फंदे के तौर पर इस्तेमाल किया था लेकिन वो टूट गया। इस तरह सुशांत पहली बार आत्महत्या करने में कामयाब नहीं हो सके थे।

पुलिस ने कुर्ते को फॉरेंसिक लैब में भेजा

बता दें कि पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की अलमारी में कपड़े भी बिखरे हुए मिले थे। लिहाजा पुलिस को शक है कि बाथरोब के टूट जाने के बाद उन्होंने अपनी आलमारी को खंगाला और उस हरे रंग के कुर्ते को निकाला जिसे फंदा बनाकर सुशांत ने आत्महत्या की थी। सूत्रों के मुताबिक, जब पुलिस सुशांत के घर पहुंची उस वक्त उनकी बहन और कमरे में मौजूद लोगों ने उस हरे कुर्ते को काटकर सुशांत की बॉडी को नीचे उतार लिया था। पुलिस ने इस हरे रंग के कुर्ते को फिलहाल फॉरेंसिक लैब में भेजा दिया है, ताकि इस चीज का पता लगाया जा सके कि ये कुर्ता किसी एक व्यक्ति का वजन उठा सकने की क्षमता रखता है या नहीं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसकी जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को कॉल करके दी थी। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आत्महत्या बताया गया है।

ये भी पढ़ेंमौनी राय कर रही हैं सुशांत सिंह राजपूत को याद, शेयर की थ्रोबैक फोटो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये