Rakesh Sharma Biopic: सलमान खान को मिला राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ का ऑफर

1 min


Rakesh Sharma Biopic

सलमान खान करेंगे Rakesh Sharma Biopic

Rakesh Sharma Biopic: राकेश शर्मा की बायोपिक सारे जहां से अच्छा के लिए मेन लीड एक्टर आखिरकार फाइनल हो ही गया। सबसे पहले राकेश शर्मा की बायोपिक आमिर खान (Aamir Khan) को ऑफर की गई, फिर उसके बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को इस फिल्म का ऑफर मिला। किंग खान ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी। उसके बाद साल 2018 में ही ये फाइनल हो गया था कि राकेश शर्मा की बायोपिक (Rakesh Sharma Biopic) ‘सारे जहां से अच्छा’ (Saare Jahan Se Achcha_ में शाहरुख खान ही एस्ट्रोनॉट की भूमिका निभाएंगे। लेकिन फिल्म ‘ज़ीरो’ की रिलीज़ और बॉक्सऑफिस पर फिल्म के सक्सेसफुल न होने के बाद शाहरुख खान ने खुद को इस प्रोजेक्ट से अलग कर लिया।

भारी भरकम बनेगी बजट में ‘सारे जहां से अच्छा’

वहीं, अब राकेश शर्मा की बायोपिक (Rakesh Sharma Biopic) को लेकर ताज़ा अपडेट्स ये हैं. कि अब इस फिल्म के लिए बॉलीवुड के तीसरे खान यानी सलमान खान (Salman Khan) को अप्रोच किया गया है। बता दें, कि राकेश शर्मा की बायोपिक (Rakesh Sharma Biopic) ‘सारे जहां से अच्छा’ को महेश मथाई (Mahesh Mathai) डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में VGX का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल किया जाएगा और ये फिल्म भारी भरकम बजट में बनाई जाएगी। पिछले साल फिल्म ‘उरी’ की सफलता के बाद ये भी खबरें आईं थीं कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को फिल्म के लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर और मेकर्स किसी ने भी इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी थी।

सलमान खान को पसंद आई फिल्म की स्क्रिप्ट

लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, राकेश शर्मा की बायोपिक (Rakesh Sharma Biopic) फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ की स्क्रिप्ट के राइट्स खरीद चुके सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapoor) ने इस फिल्म के लिए सलमान खान को अप्रोच किया है और उनके साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी बात कर ली है। फिलहाल, सलमान खान को फिल्म की स्क्रिप्ट तो पसंद आ गई है, लेकिन उन्होंने अभी तक फिल्म को साइन नहीं तिया है।

ये भी पढ़ें- Salman Khan Movie: सलमान खान बनेंगे सिख पुलिस ऑफिसर, आयुष शर्मा के साथ करेंगे गैंगस्टर ड्रामा फिल्म


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये