अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं सलमान खान ? जानिए क्या है पूरा मामला

1 min


कुछ लोग कर रहे हैं सलमान खान के नाम का गलत इस्तेमाल, सलमान ने फैंस को किया सावधान

बॉलीवुड की जान सलमान खान इन दिनों अपने नए गाने को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। सलमान खान का नया गाना ‘तेरे बिना’ हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने को सलमान ने अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर शूट किया है। गाने को लेकर सलमान काफी खुश भी हैं। लेकिन हाल ही में सलमान.. उनको लेकर उड़ रहीं कुछ अफवाहों को लेकर थोड़ा परेशान भी हैं। जिसके चलते उन्होंने ट्वीट कर लोगों को सावधान किया है।

लोगों को सलमान के नाम पर भेजे जा रहे हैं झूठे ई-मेल्स

 कास्टिंग सलमान खान

Source – Pinterest

बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए कास्टिंग एजेंट भी रख लिया है। लोगों के पास इसे लेकर ई-मेल्स आ रहे थे। जिसके चलते सलमान नाराज हो गए हैं। अब सलमान ने इन खबरों को कोरी अफवाह बताया है। साथ ही झूठी अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई करने की बात भी की है।

सलमान ने अपने चाहने वालों को किया आगाह

 कास्टिंग सलमान खान

Source – Twitter

सलमान खान ने अपने और अपने प्रोडक्शन हाउस SKFilms की तरफ से एक ट्वीट किया, जिसमें कास्टिंग को लेकर सभी खबरों को फेक बताया। वहीं उनके या उनके नाम से हो रही कास्टिंग पर उन्होंने कार्रवाई करने की भी बात कही। इस ट्वीट में लिखा है, ‘ना तो मैं और ना ही सलमान खान फिल्म्स, अभी किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी आने वाली किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग एजेंट हायर नहीं किया है। अगर इस संबंध में आपको कोई भी मैसेज या ईमेल मिलता है तो इस पर भरोसा ना करें। अगर गलत तरीके से कोई मेरे नाम या सलमान खान फिल्म्स का इस्तेमाल कर रहा है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा।’

 कास्टिंग सलमान खान

 कास्टिंग सलमान खान

Source – Twitter

इस पोस्ट के साथ कैप्शन में सलमान ने लिखा है, ‘मत करो अफवाहों पर भरोसा’। सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि SKFilms की तरफ से भी ये ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट को ऑफिशियल नोटिस बताया गया है। इसके जरिए कहा गया है कि ये केवल कोरी अफवाह है। वो किसी भी फिल्म के लिए इस समय कास्टिंग नहीं कर रहे हैं।

आपको बता दे, सलमान इस समय अपने परिवार के साथ अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। इस दौरान सलमान खान ने दो गाने भी अपने फैंस के लिए बनाए हैं। पहले सलमान ने ‘प्यार करो ना’ गाना बनाया जिसके जरिए उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग करने की अपील की है। इसके बाद हाल ही में उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘तेरे बिना’ गाना भी बनाया है। दोनों ही गानों को सलमान के फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

और पढ़ेंः ज़रीन खान का जन्मदिन / डॉक्टर बनने का सपना, कॉल सेंटर में नौकरी, लेकिन किस्मत ने बना दिया एक्ट्रेस… पढ़ें अनसुने किस्से

SHARE