सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटव, अस्पताल में भर्ती

1 min


सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव पाए गए

जाने माने सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम ने खुद बुधवार को एक वीडियो जारी करके दी है। वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से बुखार था, सर्दी थी जिसके बाद कोविड-19 का टेस्ट करवाया गया था। सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम ने बताया, कि इन लक्ष्णों के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसके बाद रिजल्ट पॉजिटिव आया है। बता दें कि डॉक्टर्स ने उन्हें घर में ही क्वारनटीन रहने और दवा लेने का निर्देश दिया था। लेकिन, सिंगर ने कहा कि उनके परिवार वाले चिंतित थे, इसलिए उन्होंने खुद को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया।

अब कैसी है तबीयत ?

सिंगर ने बताया कि अभी उनकी तबीयत अब ठीक है। बुखार कम हो गया लेकिन सर्दी-जुखाम अभी भी बना हुआ है। उन्होंने उम्मीद जताई कि कुछ दिनों में ये लक्ष्ण भी खत्म हो जाएंगे। वो अच्छे हाथों में हैं और डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं। उन्होंने अपने दोस्तों से गुजारिश की है कि उन्हें कॉल ना करें, वो ठीक है। उन्होंने उम्मीद जाहिर कि वो जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। सिंगर का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

मैं असहज महसूस कर रहा था

सिंगर ने वीडियो में कहा, ‘दो-तीन दिन से मैं असहज महसूस कर रहा था। सीने में जकड़न थी। इसके बाद सर्दी जुखाम और बुखार हो गया। मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था जिसके बाद मैंने हॉस्पिटल जाकर टेस्ट करवाया। डॉक्टर्स ने कहा, कि ये माइल्ड कोरोना का केस है और मुझे घर में ही देखभाल करने के लिए कहा। लेकिन परिवार वाले चिंतित थे जिसके कारण मुझे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा। ‘

ये भी पढ़ें- राम गोपाल वर्मा अब पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर फिल्म बनाएंगे ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये