आ रहा सलमान खान का नया शो House Of Bhaijaanz, कलर्स tv पर होगा ऑनएयर

1 min


सलमान खान नया शो

सलमान खान की क्वारंटीन लाइफ पर बेस्ड होगा उनका नया शो

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड के हर काम पर रोक लग गया है, लेकिन ऐसे में भी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान खुद को बिजी रख रहे हैं। जबसे लॉकडाउन हुआ है सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं। लेकिन, लॉकडााउन में घर पर रहने के बावजूद भी सलमान खान लगतार कुछ न कुछ करके अपने फैंस को एंटरटेन करते रहे। पहले तो सलमान खान ने एक के बाद एक कई गाने रिलीज किए। वहीं, अब खबर है कि जल्द ही सलमान खान का नया शो आने वाला है।

कलर्स टीवी पर आएगा शो

खबरों के मुताबिक, सलमान खान का नया शो उनकी ही लाइफ पर बेस्ड होगा। सलमान खान का नया शो  House Of Bhaijaanz होगा, जिसमें उनकी क्वारंटीन लाइफ को दिखाया जाएगा। सलमान खान का ये नया शो जल्द ही कलर्स टीवी पर ऑनएयर होगा। इस शो के जरिए उनके फैंस लॉकडाउन के दौरान उनके फॉर्महाउस की लाइफ को देख सकेंगे। इस शो को फैन फिल्म की एक्ट्रेस वलिश्चा डिसूजा होस्ट करेंगी। शो में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीस, यूलिया वंतूर और आयुष शर्मा भी नज़र आएंगे। ये भी बताया जा रहा है कि सलमान के फार्महाउस पर रहने वाला उनका स्टाफ भी इस शो का हिस्सा होगा।

12  एपिसोड्य में दिखाया जाएगा शो

इस शो को सलमान खान का प्रोड्क्शन हाउस ही प्रोड्यूस कर रहा है। शो के जरिए लोगों को सलमान के डेली रूटीन और उनके सॉन्ग्स की शूटिंग के साथ ही फार्महाउस पर बिताए गए मस्ती भरे पलों को भी याद करने का मौका मिलेगा। शो के सभी एपिसोड्स शूट हो चुके हैं अब उनकी एडिटिंग की जा रही है। शो में कुल 10 से 12 एपिसोड्स दिखाए जाएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें, तो लॉकडाउन की वजह से सलमान की फिल्म राधे की रिलीज रुक गई, जो कि 22 मई को रिलीज होनी थी। अब ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ेंं- अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, इतने करोड़ में बिके राइट्स


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये