सलमान खान की राधे में दो नहीं बल्कि तीन विलेन उनसे भिड़ते नज़र आएंगे

1 min


सलमान खान की राधे

जानिए कौन हैं ? सलमान खान के वो तीन विलेन

कोरोना वायरस की वजह से पिछले कुछ दिनों से बॉलिवुड की सभी फिल्मों की रिलीज और शूटिंग रोक दी गई है। कई बड़े प्रोजेक्ट अटक गए हैं, जिनमें सलमान खान की राधे भी शामिल है। इस फिल्म को ईद 2020 के मौके पर रिलीज होना है, लेकिन इसके लास्ट शेड्यूल की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हो सकी है, फिर भी लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रणदीप हुड्डा होंगे विलेन

जब सलमान खान की राधे की अनाउंसमेंट हुई है तभी से यह लगातार चर्चा है। इस फिल्म के बारे में काफी सारी खबरें पहले ही आ चुकी हैं। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान के साथ फिल्काम भारत में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी दिखाई देंगी। साथ ही ये खबर भी आ चुकी है कि इसमें एक बार फिर विलेन के तौर पर सलमान खान के सामने रणदीप हुड्डा दिखाई देंगे। लेकिन नई खबर यह है कि रणदीप हुड्डा फिल्म में अकेले विलेन नहीं होंगे।

गौतम गुलाटी और सांग हाई भी होंगे विलेन

अब आ रही खबरों के मुताबिक, फिल्म में एक, दो नहीं बल्कि पूरे तीन विलेन होंगे। रणदीप हुड्डा के अलावा फिल्म में ‘बिग बॉस 8’ के विनर गौतम गुलाटी दूसरे विलेन होंगे, जबकि तीसरे विलेन की भूमिका सिक्किम के ऐक्टर सांग हाई निभाएंगे। एक साथ तीन विलेन के साथ सलमान को भिड़ते देखने के लिए उनके फैन्स काफी उत्साहित होंगे। वैसे बता दें, कि रणदीप इससे पहले सलमान खान की दो फिल्मों ‘किक’ और ‘सुल्तान’ में भी उनके साथ काम कर चुके हैं।

सलमान घर से ही कर रहे हैं पोस्ट प्रोडक्शन

बता दें कि फिल्म राधे के पोस्ट प्रोडक्शन पर इफेक्ट ना पड़े इसीलिए उन्होंने अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस से मूवी के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है। सलमान ने अपने साथ छोटी सी प्रोडक्शन टीम रखी है। इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा भी चेन्नई से सलमान के साथ पूरी तरह से संपर्क में हैं और दोनों मिलकर इसकी एडिटिंग देख रहे हैं। फिल्म की आधी शूटिंग तो पूरी हो चुकी है लेकिन दिशा पाटनी और सलमान पर फिल्माए जाने वाले गाने की शूटिंग अभी बाकी है।

ये भी पढ़ेंलॉकडाउन में घर बैठे देखिए पंकज त्रिपाठी की बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये