सांस में तकलीफ होने की वजह से संजय दत्त अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

1 min


संजय दत्त कैंसर

संजय दत्त की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अचानक तबीयत खराब होने की वजह से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। सांस लेने में परेशानी होने की वजह से उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया था। लेकिन, संजय दत्त की कोरोना टेस्ट में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। संजय दत्त ने खुद ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

खबर है कि संजय दत्त को शाम क़रीब 6 बजे लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। सांस की समस्या को देखते हुए आनन-फानन में अस्पताल में ही संजय दत्त का कोरोना टेस्ट किया गया। इसमें रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव है। लेकिन स्वैब टेस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट आनी बाक़ी है। संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के साथ साथ ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा ,था जिसके चलते परिवार ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया है।

अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स अस्पताल में हो चुके भर्ती

आपको बता दें, कि इन दिनों कुछ दिनों से एक के बाद एक बॉलीवुड सेलेब्स को अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। मुंबई में कोरोना का कहर जारी है। कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद हाल ही में अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर के जानकारी दी कि उन्होंने भी कोरोना को मात दे दी है। वहीं, इससे पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय को भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

ये भी पढ़ें- यशराज फिल्म्स के साथ जल्द ही आमिर खान के बेटे जुनैद करेंगे बॉलीवुड डेब्यू


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये