संजय दत्त को फेफड़ों का थर्ड स्टेज कैंसर, इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका

1 min


संजय दत्त कैंसर

संजय दत्त को फेफड़ों का थर्ड स्टेज कैंसर

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर है। संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। संजय दत्त को फेफड़ों का थर्ड स्टेज कैंसर है। खबरों के मुताबिक, संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। बता दें कि सोमवार को संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे।

हाल ही में संजय दत्त ने एक पोस्ट के जरिए से फैन्स को जानकारी दी थी कि वो कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने लिखा था कि हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा।

इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ट्वीट कर संजय दत्त के लंग कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी है। नाहटा ने कहा, ‘संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित हैं। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’ आपको बता दें कि अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी संजय दत्त ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने लिखा, ”आप सभी को आश्वासन देता हूं कि मैं ठीक हूं। मेरी जांच चल रही है। मेरी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लीलावती हॉस्पिटल के स्टाफ, डॉक्टर्स और नर्स की मदद से मैं एक या दो दिन में घर वापस आ जाऊंगा। आप सभी का दुआओं के लिए धन्यवाद।”

अस्पताल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका ऑक्सीजन सैचूरेशन लेवल काफी कम था। लेकिन जब उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई तो उन्हें कैंसर संबंधित जांच के लिए ले जाया गया। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। संजय दत्त के डॉक्टर जलील पारकर से जब कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस पर कुछ भी कॉमेंट करने से मना कर दिया। आपको बता दें कि संजय दत्त की मां नरगिस और पहली पत्नी ऋचा शर्मा भी कैंसर से पीड़ित थीं, जिसके चलते दोनों का निधन हुआ था।

ये भी पढ़ें- सांस में तकलीफ होने की वजह से संजय दत्त अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये