सारा अली खान का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, परिवार में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव

1 min


सारा अली खान ड्राइवर

सारा अली खान के ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समेत उनके पूरे परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी कल देर रात इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। आपको बता दें कि सारा अली खान ने ये जानकारी खुद दी की उनके ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट सारा अली खान ने बताया कि उनके ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पता चलते ही ड्राइवर को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है।

मेरे परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव

इंस्टाग्राम पर सारा अली खान ने लिखा, कि मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट मिलते ही बीएमसी को सूचना दे दी गई है। इसके साथ ही ड्राइवर को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। मेरे परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। बीएमसी की ओर से दी जा रही गाइडलाइन्स के लिए धन्यवाद।

आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की साइकलिंग करते हुए की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो साइकल पर बैठी हुईं नजर आ रही थीं। हालांकि, उन्होंने कोरोना से बचने के लिए चेहरे पर मास्क पहना हुआ था। इसके साथ ही सारा ने कैप्शन में लिखा कि आप जब भी घर से बाहर निकलें तो मास्क जरूर पहनें। इब्राहिम खान ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उनके साथ बहन सारा नजर आईं। उन्होंने भी मुंह पर मास्क लगा रखा था।

कुली नंबर-1 में नजर आएंगी सारा

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सारा अली खान, वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर पहले मार्च या अप्रैल में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे टाल दिया गया। वहीं, अब ऐसी खबरें हैं, कि देश में सिनेमाघरों के खुलने के बाद ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये