सारा अली खान भारत में नहीं, बल्कि पाकिस्तान में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी

1 min


Sara Ali Khan

सारा अली खान

फिल्म केदारनाथ फिल्म से डेब्यू करने वाली सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पाकिस्तान में छठी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनैलिटी बन गईं हैं, जबकि वह भारत की टॉप 10 की लिस्ट में भी कहीं नहीं हैं। बुधवार को सर्च इंजन गूगल ने भारत की 2019 की पर्सनैलिटीज की लिस्ट जारी की है।

जिसमें अभिनंदन वर्थमान, लता मंगेशकर, विक्की कौशल, तारा सुतारिया, रानू मंडल, सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा के नाम थे। फिल्मों की सूची में कबीर सिंह, गली बॉय, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, एवेंजर्स: एंडगेम और कैप्टन मार्वल जैसे नाम शामिल हैं। पाकिस्तान की लिस्ट में सारा अली खान का नाम छठे सबसे ज्यादा खोजे जाने वाली पर्सनैलिटी के तौर पर सामने आया हैं। जबकि सारा अली खान का नाम भारत की टॉप 10 लिस्ट में नहीं हैं।

बता दें कि सारा अली खान ने अब तक दो फिल्में की हैंl इसमें केदारनाथ और सिम्बा शामिल हैंl केदारनाथ में वह सुशांत सिंह राजपूत और फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं। वह जल्द ही दो फिल्मों में दिखाई देंगीl  जिसमें इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी आज कल और डेविड धवन की कुली नंबर 1 शामिल है।

फिल्म आजकल में वह कार्तिक आर्यन के साथ होंगीl वहीं फिल्म कुली नंबर 1 में वह वरुण धवन के साथ होंगी। वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉप्युलर एक्ट्रेस हैं। सारा के अलावा पाकिस्तान की ’पर्सनैलिटी’ की लिस्ट में गायक अदनान सामी का भी नाम हैंl वहीं मूवीज़ और टीवी की सूची में बिग बॉस 13, कबीर सिंह, कैप्टन मार्वल, मोटू पतलू, गली बॉय शामिल थे। बता दें कि इन दिनों भारतीय फिल्मों को पाकिस्तान में प्रतिबंधित किया गया है लेकिन कबीर सिंह और गली बॉय टॉप ऑनलाइन सर्च में बने रहे।

और पढ़ें- मूवी रिव्यू: कमजोर निकली ‘द बॉडी’

SHARE

Sangya Singh