Sara Ali Khan Video / काशी विश्वनाथ से सारा अली खान की रिपोर्टिंग…दिखाया वाराणसी की गलियों का ऐसा नज़ारा

1 min


Sara Ali Khan Video

जब काशी विश्वनाथ मंदिर के पास गलियों में घूमती नज़र आई सारा अली खान(Sara Ali Khan Video)

लगता है सारा अली खान पर एक्टिंग की बजाय रिपोर्टिंग का भूत सवार हो गया है। तभी तो अपनी नई वीडियो में वो रिपोर्टर बनीं नज़र आ रही हैं। सारा अली खान का एक वीडियो(Sara Ali Khan Video) इन दिनों तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो रिपोर्टर बनकर बनारस की गलियों का हाल बयां कर रही हैं। वहां की दुकानों को प्रमोट करती सारा बेहद क्यूट लग रही है, खास बात ये है कि इस दौरान किसी ने उन्हे पहचाना तक नहीं।

इंस्टा अकाउंट से शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम से ये वीडियो(Sara Ali Khan Video) शेयर किया है। जिसमें वो काशी विश्वनाथ मंदिर के पास की गलियों में घूमती नज़र आ रही हैं वो भी रिपोर्टर बनकर। कॉटन का प्रिंटेड सूट, माथे पर लंबा सा तिलक, गले में फूलों की माला और बिना मेकअप किए सारा इन गलियों में आगे बढ़ती जा रही हैं और अपने फैंस को वहां के बाज़ारों में मिलने वाली खास चीज़ों से वाकिफ करा रही हैं।

इस वीडियो के साथ सारा ने एक कैफ्शन भी शेयर किया है। उन्होने लिखा – “नमस्ते दर्शकों, बनारस की गलियों से… क्या शानदार दिन है. कम पैसों में आप ज्यादा मस्ती कर सकते हैं. अगर आप बनारस में रहते हैं तो.”

काशी के घाट पर मां अमृता के साथ की गंगा आरती(Sara Ali Khan Video)

वहीं काशी विश्वनाथ के दर्शनों से पहले सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ घाट पर पहुंचकर गंगा आरती में भी हिस्सा लिया। ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

‘अतरंगी रे’ की शूटिंग के लिए वाराणसी में हैं सारा

आपको बता दें कि सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग में बिज़ी हैं। और इसी फिल्म के शूट के लिए पूरी टीम वाराणसी में मौजूद है। जहां सारा शूटिंग से टाइम निकालकर खूब मौज मस्ती भी कर रही हैं। पहले भी उन्होने काशी में गंगा आरती का वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया था वहीं एक बार फिर रिपोर्टर सारा इस वीडियो(Sara Ali Khan Video) के ज़रिए सभी का ध्यान खींच रही हैं। ‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष नज़र आएंगे। इस फिल्म को आनंद एल रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। इस वेलेंटाइन डे के मौके पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ‘लव आज कल 2’ भी रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया।

कूली नंबर 1 के सीक्वेल में आएंगी नज़र

Sara Ali Khan Video

Source – India Today

वहीं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो जहां सारा ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग में बिज़ी हैं तो वहीं इसी महीने सारा और वरूण ने अपनी फिल्म ‘कूली नंबर 1’ की रीमेक की शूटिंग को पूरा किया है। जल्द ही ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है। लेकिन फिल्मों के साथ-साथ सारा अली खान सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अपनी वीडियो को लेकर भी खूब चर्चा बंटोर रही हैं।

और पढ़ेंः सारा अली खान को अब किसी फैन के साथ सेल्फी खिंचवाने से भी डर लगेगा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये