सारा अली खान को अब किसी फैन के साथ सेल्फी खिंचवाने से भी डर लगेगा

1 min


सारा अली खान की वायरल वीडियो

सारा अली खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा अपने फैंस के साथ बहुत प्यार से मिलती हैं और उनके साथ फोटोज भी खिंचवाती हैं. इतना ही नहीं, कई बार तो सारा अपने फैंस से उनका हालचाल भी पूछती हैं. लेकिन अगर फैंस घटिया हरकतों पर उतर आएं तो स्टार्स का रवैया भी अपने फैंस के लिए बदल सकता है. दरअसल, हाल ही में सारा के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से शायद अब सारा को फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाने में हिचकिचाहट हो सकती है.

सारा को अक्सर जिम के बाहर देखा जाता है. जहां बहुत सारे फैंस उनसे मिलने और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उनका इंतजार कर रहे होते हैं. लेकिन इस बार सारा के एक फैन ने उनके साथ कुछ ऐसा कर दिया , जिसे देखकर सारा हैरान रह गईं. दरअसल, सोशल मीडिया पर सारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें हमेशा की तरह सारा जिम से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके बाद वो फोटोग्राफर्स की ओर देखकर उन्हें हाय बोलती हैं और अपनी कार की ओर बढ़ती हैं.

View this post on Instagram

#saraalikhan snapped at her pilates class today. One of the fans tried to kiss her hand. Not so easy 🤛🙁 just because she has been so sweet. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान फोटोग्राफर्स उनसे पूछते हैं कि वो कैसी हैं. इसके जवाब में सारा भी उनसे उनका हालचाल पूछती है. तभी जब वो अपनी गाड़ी में बैठने के लिए आगे बढ़ती हैं, तो वहां खड़े कुछ फैंस सारा से रिक्वेस्ट करते हैं, कि वो उनके साथ फोटोज क्लिक करवाएं. इसी दौरान एक लड़का उनके पास आता है और उनसे हाथ मिलाने की इच्छा जाहिर करता है. पहले तो सारा हाथ मिलाने में थोड़ा हिचकिचाईं. लेकिन अपने मिलनसार स्वाभव की वजह से सारा हाथ मिला लेती है.

लेकिन तभी मौका देखते ही फैन ने सारा के हाथ पर किस कर लिया. फैन की इस हरकत से सारा हैरान रह जाती हैं. वीडियो में उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो कुछ समझ ही नहीं पाईं कि उन्हें कैसे रिएक्ट करना चाहिए. इसके बाद तुरंत ही उनके सिक्यूरिटी वाले वहां पहुंचे और उस फैन को सारा से दूर किया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद सारा के फैंस उनके सपोर्ट में तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

कोई लिख रहा है कि सारा बहुत सरल स्वभाव की है. उनके साथ किसी को ऐसा बर्ताव नहीं करना चाहिए. अपनी सीमाओं से बाहर नहीं जाना चाहिए. जिसने से किया वो निंदा के लायक है. एक फैन ने लिखा, सारा बहुत ही आम लोगों की तरह रहती हैं. लेकिन ऐसे में लोगों को भी उनकी सीमाओं का ध्यान रखना चाहिए, जितनी जल्दी हो सारा आप सुरक्षा के इंतजाम कर लीजिए.

ये भी पढ़ें- तानाजी रिव्यु : फिल्म उतनी ही दमदार है जितना सोचा था


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये