सारा अली खान ने बताई पिता सैफ अली खान और सुशांत सिंह राजपूत में समानताएं, कहा- दोनों में कॉमन है ये बात

1 min


सारा सैफ सुशांत सिंह

सारा ने सुशांत सिंह राजपूत और अपने पिता सैफ अली खान के बीच की बताई समानताएं,कहा – दोनों एक जैसे टॉपिक पर किया करते थे बात

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी के साथ सैफ अली खान भी नजर आए हैं। ऐसे में प्रीमियर से पहले सुशांत की को-स्टार रह चुकीं सारा अली खान ने उनकी तुलना अपने पिता सैफ अली खान से की है। एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों ही एक जैसे टॉपिक पर बात किया करते थे।

सुशांत और अपने पिता सैफ अली खान के बीच की बताई समानताएं

सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी सारा के साथ मुख्य भूमिका में थे। सुशांत की आखिरी फिल्म रिलीज होने पर सारा ने उनके लिए पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए सारा ने सुशांत सिंह राजपूत और अपने पिता सैफ अली खान के बीच की समानताएं बताई हैं।

सारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें दिल बेचारा फिल्म के सेट पर ली गई थीं। तस्वीर के साथ कैप्शन में सारा ने लिखा है, ‘सिर्फ दो जेंटलमैन जिन्होंने वैन घोष, टेलीस्कोप, तारामंडल, गिटार, नॉर्दन लाइट्स, क्रिकेट, पिंक फ्लॉयड, नुसरत साहब और एक्टिंग टेक्नीक्स को लेकर मुझसे बातें की हैं। आप दोनों में यही आखिरी बात कॉमन थी।’

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा‘ हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में सैफ अली खान ने भी एक अहम किरदार निभाया है।

सैफ अली खान ने फिल्म में नकचढ़े अभिमन्यु का किरदार निभाया है जिससे मिलने दोनों पेरिस पहुंचते हैं। फिल्म में भले ही सैफ का कुछ मिनटों का किरदार हो मगर उनके डायलॉग और एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीता है।

ये भी पढ़ें- अनुपम खेर की मां ने कोरोना को दी मात, एक्टर ने शेयर किया अस्पताल का वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये