सारा ने पिता सैफ अली खान के साथ शेयर की क्यूट फोटो, लिखा- लव यू अब्बा

1 min


सारा सैफ अली खान

सारा ने पिता सैफ अली खान के साथ शेयर की बचपन की एक फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ घर पर ही वक्त बिता रही हैं। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। लेकिन, लगता है इस बीच सारा को अपने पिता सैफ अली खान की याद आ रही है। हाल ही में सारा ने पिता सैफ अली खान के साथ अपनी बचपन की एक फोटो शेयर की है, जो बहुत क्यूट लग रही है, फैंस फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

फोटो में छोटी सी सारा पिता सैफ के साथ दिखाई दे रही हैं। इसमें पिता-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग साफ दिख रही हैं। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”वो इंसान, जो हमेशा शांति की परिभाषा, प्रेम का प्रतीक और मिक्की माउस के जैसे व्यक्तित्व वाले रहे हैं। लव यू अब्बा।” सारा ने ये कैप्शन सैफ की टी-शर्ट पर बने तीन लोगो पीस, लव और मिक्की माउस को लेकर लिखा है। सारा की इस पोस्ट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और उसपर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं।

जल्दी ही अतरंगी रे और कुली नंबर-1 में नजर आएंगी सारा

वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्दी ही सैफ अली खान फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में रानी मुखर्जी के अपोजिट नजर आएंगे। वहीं, सारा अली खान की बात करें, तो वो ‘अतंरगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी, जिसके निर्देशक आनंद एल. राय हैं। इसके अलावा सारा जल्दी ही डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि यो फिल्म पूरी तरह से बनकर तैयार है। मार्च या अप्रैल में इसका ट्रेलर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना की वजह से इसे टाल दिया गया। अब उम्मीद की जा रही है कि थिएटर्स खुलने के बाद ही ये फिल्म रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- जान्ह्वी कपूर की गुंजन सक्सेना इस दिन नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, फाइनल हुई डेट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये