‘भाभी जी घर पर हैं’ छोड़ सकती हैं सौम्या टंडन, शेफाली जरीवाला कर सकती हैं रिप्लेस

1 min


सौम्या टंडन शेफाली जरीवाला

सौम्या टंडन शो को अलविदा कहने वाली हैं

हाल ही में एकता कपूर के पॉप्युलर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में करण सिंह ग्रोवर को करण पटेल ने रिप्लेस किया है। शो में करण पटेल अब मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, अब सुनने में आ रहा है कि जाने माने टीवी शो भाभी जी घर पर हैं कि एक्ट्रेस सौम्या टंडन भी शो को अलविदा कहने वाली हैं। खबरों के मुताबिक, सौम्या टंडन ने इस सीरियल को छोड़ने का फैसला कर लिया है और इस समय वो लगातार अपने प्रोड्यूसर्स से इस बारे में बातचीत कर रही हैं। खबर है कि सौम्या टंडन की जगह अब सीरियल में शेफाली जरीवाला अनीता भाभी के किरदार में नजर आ सकती हैं।

https://www.instagram.com/p/CC58NKLnTb3/

शेफाली जरीवाला निभा सकती हैं अनीता भाभी का किरदार

सौम्या टंडन अगर ये शो छोड़ देती हैं तो शेफाली जरीवाला शो में अनीता भाभी का किरदार निभा सकती हैं। लेकिन, शेफाली जरीवाला ने अभी तक इस बारे में कोई भी बात करने से मना कर दिया है। वहीं, अगर हम सौम्या टंडन की बात करें, तो कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी पेमेंट में होने वाली कटौती पर नाराजगी जाहिर की थी। इसके अलावा कोरोना वायरस की वजह से भी सौम्या टंडन अपने बेटे की हेल्थ को लेकर भी काफी परेशान हैं।

आपको बता दें, कि शेफाली जरीवाला ने सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा लिया था। शो में शेफाली जरीवाला ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री पाई थी। इस शो के जरिए शेफाली जरीवाला काफी पॉप्युलर हुईं। अब देखना ये है कि क्या सौम्या टंडन ने सच में फैसला कर लिया है शो को छोड़ने का, अगर ऐसा होता है तो दर्शकों के लिए जरूर ये एक बुरी खबर हो सकती है।

ये भी पढ़ें- ‘भाभी जी’ सौम्या टंडन ले सकती हैं शो से ब्रेक, पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये