‘भाभी जी’ सौम्या टंडन ले सकती हैं शो से ब्रेक, पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव

1 min


सौम्या टंडन हेयर ड्रेसर

सौम्या टंडन की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस  की वजह से देश में सभी काम बंद कर दिए गए थे। लेकिन, अब सरकार ने लोगों को घर से बाहर निकलकर काम करने की इजाजत दे दी है। जिसके बाद से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू हो रही है। वहीं, इसी बीच पॉप्युलर टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम यानि अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। इस खबर के बाद से शो की पूरी टीम परेशान है। खबरों के मुताबिक, सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है और एक्ट्रेस को घर पर रहने के लिए कहा गया है।

‘भाबीजी घर पर हैं’ के मेकर्स ने भी सौम्या टंडन से अभी शूटिंग से ब्रेक लेने को कहा है, जिससे वो और उनकी टीम के बाकी सदस्य सुरक्षित रहें। आपको बता दें, सौम्या टंडन ने कुछ समय पहले भी कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग से ब्रेक लिया हुआ था। ऐसा भी कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस अपनी फीस कम किए जाने से नाराज हैं और इसी वजह से उन्होंने शूटिंग पर जाने से मना कर दिया था।

कोरोना वायस के चलते मैं काफी डरी हुई हूं

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सौम्या ने कहा, कि- ‘सच कहूं तो कोरोना वायस के चलते मैं काफी डरी हुई हूं और शूटिंग पर जाने में काफी डर लग रहा है। क्योंकि, अभी तक इस वायरस की वैक्सीन नहीं आई है। 3 महीने से हम सभी को सावधानी बरतने को कहा जा रहा था और हम वो कर भी रहे थे, लेकिन अचानक हमें ऐसी जगह पर फिर जाना होगा, जहां आपके आस-पास 30 से 35 लोग होंगे। लेकिन, मैं उन सबके लिए खुश भी हूं, जिन्हें अपनी जिंदगी चलाने के लिए इस काम की जरूरत है।’

ये भी पढ़ें- शादी के 16 साल बाद अलग हुए टीवी कपल मानिनी डे-मिहिर मिश्रा, खुद किया कन्फर्म


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये