‘सावधान इंडिया एफआईआर सीरीज़’ मेकर्स ने मानिनी मिश्रा को किया अप्रोच

1 min


Manini Mishra

स्टार भारत की नई ‘सावधान इंडिया एफआईआर सीरीज़’ का कॉन्सेप्ट ‘क्राइम का बूरा टाइम शूरु अब से’ की अवधारणा पर केंद्रित है और पुलिस के नजरिए से दिलचस्प कहानियों को प्रदर्शित करता है।

जो न केवल दर्शकों के बीच गर्व की भावना पैदा करेगा, बल्कि उस काम के सही सार का उद्देश्य भी पूरा करेगा और पुलिसकर्मियों द्वारा अपराधों को हल किया जाएगा।

सुपर टैलेंटेड मानिनी मिश्रा को शो में दुर्गा कुलकर्णी नामक लीड कॉप के किरदार के रूप में चुना है

Manini Mishra

पिछले सीज़न के विपरीत,अब दर्शक अंत तक यह अनुमान लगाते रहेंगे कि अपराधी आखिरकार कौन है।

इस सीजन की कहानी चार अलग-अलग शहरों की पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती हैं और वे विभिन्न अपराधों के परिदृश्यों को दर्शकों के समक्ष रखते हैं, जहां उन्हें इन पुलिस अधिकारियों की विशेषज्ञता का गवाह मिलेगा।

निर्माताओं ने शो में मुख्य लीड कॉप की भूमिका निभाने वाले कलाकारों को चुनने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक तरफ जहाँ अंकुर नय्यर इस शो में एक प्रमुख पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं।

वहीं निर्माताओं और चैनल ने मिलकर सुपर टैलेंटेड मानिनी मिश्रा को भी शो में दुर्गा कुलकर्णी नामक लीड कॉप के किरदार के रूप में चुना है।

शो में जल्द ही मानिनी, दुर्गा कुलकर्णी के रूप में नज़र आएंगी। मां दुर्गा के चरित्र और गुणों को याद करते हुए – वह शो में देवी जैसी उग्र, मजबूत और लोगों की सहायक होंगी।

प्रतिभाशाली मनीनी हत्या के रहस्यों से लेकर अपहरण और अन्य अपराधों तक के मामलों को हल करती नजर आएंगी।

जब इस बारे में मानिनी मिश्रा से बात की, तो उन्होंने कहा, “मैं स्टार भारत के शो ‘सावधान इंडिया एफआईआर सीरीज का हिस्सा बनने के लिए बेहद इच्छुक हूं।

मुझे लगता है कि मेरा अहंकार एक पुलिस वाले जैसा है, मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए बहुत खुश हूँ।

मेरे लिए यह न्याय दीलाने और समाज में बदलाव लाने का एक जरिया है और मैं वास्तव में पुलिस बल और सशस्त्र बलों का सम्मान करती हूं साथ ही इस शो में काम करके इसका आनंद ले रही हूं।

मुझे अंकुर नय्यर के साथ काम करते हुए देखा जाएगा- वह एक अद्भुत अभिनेता और एक बहुत ही प्यारे दोस्त हैं मैं महिर खान फिल्म्स के साथ काम करने के लिए बेहद खुश हूं।

मुझे लगता है कि यह मेरे द्वारा काम की गई सबसे बेहतरीन प्रोडक्शन कंपनियों में से एक है। मैंने पहले भी स्टार भारत के साथ काम किया है और वे वास्तव में शानदार कंटेंट लेकर आए हैं।

वे एक बेहद आक्रामक चैनल और बदलाव के एजेंट हैं। मैं इस सिरीज का हिस्सा बनने के लिए बेहद खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे काम को आगे बढ़ाते रहेंगे और हमेशा की तरह मुझे प्यार करते रहेंगे।“

मानिनी मिश्रा के कमबैक को अपनी स्क्रीन पर देखने के लिए देखिए ‘सावधान इंडिया एफआईआर सीरीज’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे केवल स्टार भारत पर।

SHARE

Mayapuri