जानिए, शबाना आज़मी के एक्सीडेंट की फोटो वायरल होते ही, उनके परिवार का हुआ था कैसा हाल ?

1 min


शबाना आज़मी के एक्सीडेंट

शबाना आज़मी के एक्सीडेंट की फोटो वायरल होते ही परेशान हो गया था परिवार

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आज़मी इसी साल जनवरी में एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घायल होने के बाद शबाना आज़मी के एक्सीडेंट की तस्वीरों ने सभी को हौरान कर दिया था। जिसे देखकर सभी को पता चल गया था कि उन्हें गंभीर चोटें आईं हैं। उनके के एक्सीडेंट की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं।

एक्सीडेंट के 2 महीने बाद अब शबाना आज़मी ने अपने एक्सीडेंट के बारे में बात की है। हाल ही हुए उनके एक इंटरव्यू में शबाना आज़मी के एक्सीडेंट से जुड़े सवाल पूछे गए। उनसे पूछा गया कि जब आपके कार हादसे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं, तो बहुत से लोगों ने माना कि ये असंवेदनशीलता थी, क्या आप भी इससे परेशान हुईं थीं ? इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, कि मेरा परिवार काफी परेशान हुआ था।

सवाल पूछे जाने पर शबाना आज़मी ने कहा,

मेरा परिवार काफी परेशान हुआ था। वो इन सभी फोटोज़ को मुझसे दूर रख रहे थे। यहां तक कि काफी समय तक तो मेरा मोबाइल भी मुझे नहीं दिया गया। जब मैं कुछ ठीक होने लगी तब मैंने अपने एक्सीडेंट की तस्वीरें देखीं। मैं अस्पताल के स्टाफ और उन सभी की शुक्रगुज़ार हूं, जिन्होंने मेरी मदद की।

मुझे नहीं दिखाई गईं थीं फोटोज़- शबाना

गौरतलब है कि हादसे की खबर आने के साथ ही उनके एक्सीडेंट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं। उनका एक्सीडेंट 18 जनवरी को हुआ था, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं। एक्सीडेंट की वजह से उनके सभी प्रोजेक्ट्स रोक दिए गए थे। पहले वो बुडापेस्ट में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। वहीं से उन्होंने अपनी पति और मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के 75वें जन्मदिन के हफ्ते भर के सेलिब्रेशन की व्यवस्था की थी। लेकिन जन्मदिन के अगले ही उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया।

खबरों के मुताबिक, शबाना आज़मी के साथ हुए सड़क हादसे के लिए उनके ड्राइवर कमलनाथ पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया। ड्राइवर का बयान भी दर्ज किया गया था। शबाना आज़मी के एक्सीडेंट से पूरा बॉलीवुड भी सदमे में था। सभी फिल्मी हस्तियों समेत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी सलामती की दुआ मांगी थी।

ये भी पढ़ें- सलमान खान का घर है बेहद खास, इस वजह से आज भी छोटे से गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं दबंग


Sangya Singh