यशराज फिल्म्स के साथ शाहरुख खान शुरु करने जा रहे अगली फिल्म ‘पठान’

1 min


शाहरुख खान अगली फिल्म

शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले करेंगे

फिल्म ‘जीरो के बाद अब शाहरुख खान की अगली फिल्म कौन सी होगी, ये बात अब कन्फर्म हो गई है। राजकुमार हिरानी की कॉमेडी फिल्म पर काम करने को शाहरुख ने पहले ही मंजूरी दे दी है, लेकिन इसकी शूटिंग शुरू करने में आ रही दिक्कतों को देखते हुए शाहरुख खान ने अब उससे पहले एक और फिल्म करने का फैसला कर लिया है।  खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले करेंगे और इसका निर्देशन फिल्म ‘वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ से बेहतरीन काम कराने वाले सिद्धार्थ आनंद करेंगे। बता दें कि यशराज फिल्म्स की ये फिल्म बैनर की 50वीं वर्षगांठ पर प्लान की गई फिल्मों में ही शामिल है।

ये तय नहीं कि फिल्म का फाइनल नाम ‘पठान’ ही होगा

वैसे शाहरुख खान की अगली फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। एक नाम शाहरुख की तरफ से इसका ‘पठान’ प्रस्तावित है। फिलहाल, इस बारे में यशराज फिल्म्स की रिसर्च टीम लोगों से फीडबैक भी ले रही है। अभी ये तय नहीं है कि फिल्म का फाइनल नाम ‘पठान’ ही होगा। शाहरुख की यशराज फिल्म्स के साथ प्रस्तावित इस फिल्म में हीरोइन की तलाश अभी बाकी है। पहले इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण का नाम चर्चा में आया था, लेकिन हाल ही में प्रभास के साथ दीपिका की आनेवाली फिल्म में उनकी फीस को लेकर जिस तरह से खबरें आईं, वो बात यशराज फिल्म्स को पसंद नहीं आई।

शाहरुख के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का

सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख की इस फिल्म के लिए जिस हीरोइन का नाम सबसे आगे है, वो हैं अनुष्का शर्मा। दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे की चंद बेहद रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है। खबरें ये भी हैं कि इस फिल्म में यशराज फिल्म्स किसी नए चेहरे को भी शाहरुख के अपोजिट मौका दे सकता है।

ये भी पढ़ें- इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी वाणी कपूर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये