Mark Your Calendar: ठीक 135 दिन बाद, इस फिल्म में नजर आएँगे Shah Rukh Khan

1 min


Shah Rukh khan

करण जौहर की फिल्म ‘शेरशाह’ में कैमियो करेंगे Shershaah खान (Shah Rukh Khan)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस, पिछले काफी समय से उनकी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट का, बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन शाहरुख ने अभी तक अपनी कोई भी फिल्म की अनाउंसमेंट नही की है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान

लेकिन मायानगरी में इस बात की चर्चा जोरों पर है की बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान, (Shah Rukh Khan) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ नजर आ सकते हैं। जी हां, सूत्रों के मुताबिक शाहरुख धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) में कैमियो करते नजर आएंगे।

कोई ऑफिशियल अनाउंसमेट नही

हालांकि इस बात की कोई ऑफिशियल पुष्टि नही हुई है। लेकिन कहा जा रहा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म में कैमियो किया है, लेकिन इस बात को मेकर्स सीक्रेट ऱखना चाहते है, और सही समय आने पर इसकी घोषणा की जाएगी। मेकर्स के हवाले से कहा गया है कि, भले ही फिल्म में शाहरुख का रोल छोटा हो, लेकिन फिल्म और कैप्टन बत्रा की जिंदगी में ये किरदार अहम भूमिका निभाता है।

‘ब्राह्मस्त्र’ (Brahmāstra) में कैमियो करेंगे शाहरुख

शाहरुख खान, (Shah Rukh Khan) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्राह्मस्त्र’ (Brahmāstra) में भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक शाहरुख ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, (Amitabh Bachchan) मॉनी रॉय, (Mouni Roy) नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) भी अहम भूमिका में है, फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी।

View this post on Instagram

No reason..no information…nothing to share, just ‘feeling good about life after a bath’ selfie…

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

कैप्टन बत्रा की जिंदगी पर आधारित है ‘शेरशाह’

‘शेरशाह’ (Shershaah) 1999 में हुए कारगिल युद्ध (1999 kargil War) के वीर जवान कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभा रहे हैं। बताया जा रहा है की फिल्म में सिद्धार्थ डबल रोल में नजर आएंगे।

बर्थडे पर रिलीज किए पोस्टर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने बर्थडे 16 जनवरी को फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज किए थे। इन तीनों पोस्टर में सिद्धार्थ फौजी लुक में नजर आए थे। इसके अलावा पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया था। फिल्म ‘शेरशाह’ 3 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।

इनके डायरेक्शन में बन रही है ‘शेरशाह’

फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) एक एडवेंचर वॉर फिल्म है जिसे विष्णुवर्धन (Vishnuvardhan) डायरेक्ट कर रहे हैं, वही फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) और शब्बीर बॉक्स वाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी।

और पढ़े: 10 साल बाद, Amar Singh ने बच्चन परिवार से पब्लिकली मांगी माफी, ऐसे शुरु हुई थी तकरार

 

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये