अक्टूबर में शुरु करेंगे शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग ?

1 min


शाहरुख खान राजकुमार हिरानी

लॉकडाउन की वजह से बदल दिया गया फिल्म का शूटिंग शेड्यूल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। वो आखिरी बार फिल्म जीरो में नज़र आए थे। उनकी ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर सफल नहीं रही जिसके बाद काफी समय से शाहरुख खान ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। वहीं, काफी समय से इस बात की चर्चा चल रही थी कि शाहरुख खान जल्दी ही राजकुमार हिरानी की फिल्म में नज़र आएंगे। अब खबर है कि जल्दी ही शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान इसी साल राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे।

कारीना या काजोल भी आ सकती हैं नज़र

ताजा जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी इसी साल अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरु करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पहले इस फिल्म की शूटिंग मई में ही शुरु होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं हो पाई थी। अब फिल्म का शूटिंग शेड्यूल बदलकर इसे अक्टूबर में शुरु करने की प्लानिंग की गई है। आपको बता दें कि शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी की इस फिल्म की शूटिंग कनाडा, लंदन और गुजरात में की जाएगी। खास बात तो ये है कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल या फिर करीना कपूर खान भी नज़र आ सकती हैं।

शाहरुख ने चुनी हिरानी की स्क्रिप्ट

फिलहाल, फिल्म को लेकर शाहरुख या राजकुमार हिरानी की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि शाहरुख के पास 25 से भी ज्यादा फिल्मों की स्क्रिप्ट थीं, लेकिन शाहरुख ने हिरानी की फिल्म को ही चुना।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत के नाम से इंस्टाग्राम ने जोड़ा Remembering, बढ़ने लगे फॉलोवर्स


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये