सुशांत सिंह राजपूत के नाम से इंस्टाग्राम ने जोड़ा Remembering, बढ़ने लगे फॉलोवर्स

1 min


सुशांत सिंह राजपूत इंस्टाग्राम

फैंस को अबतक नहीं हो रहा विश्वास कि अब सुशांत को कभी नहीं देख पाएंगे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से पूरा देश सदमे में है। उनके फैंस, दोस्त और परिवार के लिए अबतक उनके जाने का दुख कम नहीं हो पाया है। हर कोई उन्हें याद कर रहा है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। वहीं, अब सुशांत सिंह राजपूत की याद में इंस्टाग्राम ने उनकी प्रोफाइल पर Remembering टैग कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें याद करके इमोशनल हो रहे हैं और उनके इंस्टाग्राम पर उन्हें इमोशनल मैसेज लिख रहे हैं।

इंस्टाग्राम ने सुशांत की प्रोफाइल में Remembering जोड़ा

सुशांत सिंह राजपूत जिस तरह के इंसान और एक्टर थे, शायद ही उन्हें कभी कोई भी भुला पाएगा। वो लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। वहीं, इधर बीच सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स काफी तेज से बढ़ते जा रहे हैं। जबसे इंस्टाग्राम ने सुशांत की प्रोफाइल में Remembering जोड़ा है, सबसे उनके फैंस और भी ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं, क्योंकि किसी को भी इस बात पर अबतक यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं और अब हम उन्हें कभी देख नहीं पाएंगे।

वहीं, मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की गहराई से कोशिश कर रही है। पुलिस सुशांत के परिवार, दोस्तों और उनके सभी करीबी लोगों से उनसे जुड़ी हर बात जानने की कोशिश कर रही है। क्योंकि अबतक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत इतने मजबूर क्यों हो गए कि उन्हें आत्महत्या करनी पड़ी ?

ये भी पढ़ें- विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया खुलासा, बालाजी पर लगाया आरोप


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये