21 दिन लॉकडाउन के बीच अपनी पत्नी को कैसे खुश रखें का राज़ बता रहे है शाहिद कपूर

1 min


21 दिन लॉकडाउन के बीच शाहिद कपूर फैंस को दे रहे है अपनी पत्नी को खुश रखने के टिप्स

कोरोनावायरस का खतरा पूरी दुनिया पर मंडरा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की है। सरकार इस वायरस से लड़ने हर मुमकिन कोशिश भी कर रही है। कोरोना वायरस से जंग में बॉलीवुड के सितारे भी उतर गए है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से घरों में रहने और अपना ख्याल रखने की अपील कर रहे हैं और अपने फैन्स ने इस लॉकडाउन को कामयाब बनाने का अनुरोध कर रहे है। 21 दिन के इस लॉकडाउन में सभी को अपने घरों में रहना है और इस दौरान सभी या तो सोशल मीडिया या टीवी और या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा अपने मनोरंजन के लिए लेना पड़ रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की उनके एक फैन के साथ मजेदार चैट हुई जो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पत्नी को बताया बॉस

शाहिद कपूर

दरअसल शाहिद कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैन के सवाल का बड़े ही मज़ेदार अंदाज़ में जवाब दिया है। एक फैन ने शाहिद कपूर से ट्विटर पर एक सवाल पूछा , फैन ने लिखा- 21 दिन के लॉकडाउन में पत्नी को कैसे खुश रखें? जवाब में शाहिद कपूर ने लिखा- आदरपूर्वक सेवा करो… क्योंकि बॉस, बॉस होता है।

शाहिद कपूर

Source – Twitter

शाहिद कपूर के इस जवाब के सभी यूजर्स दीवाने हो गए और कमेंट बॉक्स में उनकी खूब तारीफें हो रही है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- हा हा हा… ये सही कहा , बॉस हमेशा सही होता है। एक दूसरे ने लिखा- बॉस के पीठ पीछे बॉस की बुराई करना तो बनता है। तो कुछ यूज़र इससे रिलेटेड फनी फोटो भी शेयर कर रहे है।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स :

शाहिद कपूर

Source – Instagram

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की अगली फिल्म जर्सी होगी जिसमें वह एक क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे।जिसकी शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। मगर कोरोनावायरस की वजह से फिलहाल शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2019 में आई ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म की हिन्दी रीमेक है। फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर नज़र आएँगी।

लॉकडाउन शाहिद कपूर

Source – Instagram

फिल्म के बारे में बताते हुए शाहिद कपूर ने कहा, “कबीर सिंह के बाद क्या करूं ये तय करने में मुझे थोड़ा वक्त लगा, लेकिन जैसे ही मुझे जर्सी के बारे में पता चला मुझे पता था कि मैं ये फिल्म करना चाहता हूँ ये न सिर्फ कमाल की है बल्कि बहुत प्रेरणादायक और पर्सनल जर्नी है जिससे मैं खुद भी बहुत गहराई में कनेक्ट करता हूँ। फिल्म की शूटिंग 70 प्रतिशत पूरी हो चुकी है। शाहिद कपूर ने बताया कि बाकी की शूटिंग तब शुरू की जाएगी जब कोरोना वायरस से जुड़ा ये मामला पूरी तरह से सेटल डाउन हो जाएगा।

आपको बता दें, कि देशभर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोविड-19 संक्रमित लोगों की संख्या हर रोज तेजी से बढ़ रही है। अब यह आंकड़ा 567 के करीब पहुंच चुका है और अब तक कोरोनावायरस से दस लोगों की मौत हो चुकी है।

और पढ़ेंः हार्वे वेंस्टीन / यौन शोषण मामले में 23 साल की हुई थी सज़ा ,अब न्यूयोर्क की जेल में हुआ कोरोना वायरस


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये