कोरोना के खिलाफ एकसाथ आएंगे दुनियाभर के स्टार्स, शाहरुख-प्रियंका भी दिखेंगे साथ

1 min


शाहरुख-प्रियंका

लाइव परफॉर्मेंस में एकसाथ दिखेंगे शाहरुख-प्रियंका

कोरोनावायरस से लड़ने के लिए दुनियाभर के कलाकार अब एकजुट होने वाले हैं। खबर है कि ग्लोबल सिटीजन और वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन 18 अप्रैल को म्यूजिकल परफॉर्मेंस का एक लाइव ब्रॉडकास्ट करने जा रहे हैं। जिसमें शाहरुख-प्रियंका भी हिस्सा लेंगे। इस परफॉर्मेंस के लिए शाहरुख खान भारत का नेतृत्व करने जा रहे हैं। तो वहीं, ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस भी इस इवेंट को लाइव ज्वॉइन करेंगी।

कई इंटरनेशनल स्टार्स भी होंगे शामिल

शाहरुख-प्रियंका के अलावा लेडी गागा, एल्टन जॉन, जॉन लेजेंड, स्टीव वंडर और एडी वेडर जैसे तमाम इंटरनेशनल आर्टिस्ट्स भी इस लाइव इवेंट में शामिल होंगे। कोरोनावायरस के चलते कैंसिल हुए कई इवेंट्स, म्यूजिक फेस्टिवल्स और कॉन्सर्ट्स के बाद फैंस इस इवेंट को लेकरबेहद एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस इवेंट का मकसद कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में फंड्स जुटाना है।

कोरोनावायरस के खिलाफ देंगे अपना योगदान

इस ऐतिहासिक लाइव इवेंट के लिए कई मशहूर टीवी शो होस्ट्स भी नजर आएंगे जिनमें जिमी फेलॉन, जिम्मी किमेल और स्टीफन कोल्बर्ट का नाम शामिल है। ग्लोबल सिटीजन के ट्वीट के मुताबिक, इस इवेंट का नाम One World: Together At Home है. इस इवेंट के सहारे दुनिया भर के आर्टिस्ट्स साथ आकर ग्लोबल महामारी कोरोना के खिलाफ अपना योगदान दे सकते हैं।

बॉलीवुड स्टार्स ने बनाई शॉर्ट फिल्म

आपको बता दें, कि इससे पहले बॉलीवुड के कई स्टार्स भी कोरोनावायरस के खिलाफ जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से एक शॉर्ट फिल्म में नजर आ चुके हैं। इस शॉर्ट फिल्म का नाम फैमिली है और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा, चिरंजीवी, आलिया भट्ट, मामूथी, दिलजीत दोसांझ, मोहनलाल और रणबीर कपूर जैसे सितारे नजर आए। खास बात ये है कि इस शॉर्ट फिल्म को सभी स्टार्स ने अपने घरों से ही शूट किया है।

ये भी पढ़ेंऐश्वर्या राय की फिल्म जो कभी रिलीज नहीं हुई, अब वायरल हो रहा उसका वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये