शेखर कपूर की पानी / ‘अगर फिल्म बनी तो सुशांत सिंह राजपूत को करूंगा डेडिकेट’-शेखर कपूर

1 min


Shekhar Kapoor ki Paani

शेखर कपूर की पानी से जुड़े थे सुशांत सिंह राजपूत लेकिन नहीं बन पाई फिल्म

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत फिल्ममेकर शेखर कपूर की पानी फिल्म से जुड़े थे। बाकायदा इस फिल्म के लिए उन्होने अपने करियर का काफी समय भी दिया लेकिन दुर्भाग्य से ये मूवी बन नहीं पाई। वहीं अब शेखर कपूर ने अपने दिल के करीब इस प्रोजेक्ट और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक ट्वीट किया है।

क्या कहा निर्देशक शेखर कपूर ने

शेखर कपूर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पानी और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कहा ‘अगर आप भगवान और क्रिएटिविटी को लेकर यात्रा करना चाहते हैं तो आपको पूर लगन के साथ बढ़ना होगा। विनम्रता से। भगवान की कृपा से पानी एक दिन बनेगी। अगर ऐसा होता है तो मैं इसे सुशांत को डेडिकेट करूंगा। लेकिन इसे ऐसे सहायकों के साथ बनाना होगा जो विनम्रता से चलते हैं, अहंकार में नहीं।’

सुशांत के दिल के करीब थी शेखर कपूर की पानी

इस फिल्म को बनाने का जब विचार किया गया तो इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत का नाम तय किया गया था। सुशांत भी इस प्रोजेक्ट को दिल से अपना चुके थे जिसके लिए काफी तैयारी दिवंगत अभिनेता ने की थी। यहां तक कि इस फिल्म के लिए सुशांत ने कई दूसरे अहम प्रोजेक्ट तक ठुकरा दिए थे। लेकिन किसी कारणवश ये फिल्म नहीं बन सकी। जिससे सुशांत पूरी तरह टूट गए थे। इस प्रोजेक्ट के बंद होते ही शेखर कपूर लंदन चले गए। वापस आने के बाद उन्हें जानकारी मिली थी कि सुशांत ने यशराज फिल्म्स से अपना कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म कर लिया है।

14 जून को सुशांत ने की आत्महत्या

बीते महीने की 14 तारीख को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कारण भले ही अभी पूरी तरह स्पष्ट ना हो लेकिन कहा जा रहा है कि वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कुछ समय से तनाव में थे। और इसी के चलते उन्होने इतना बड़ा कदम उठा लिया। वहीं मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है लेकिन असंतुष्ट फैंस इस सुसाइड केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं।

और पढ़ेंः 24 जुलाई शाम 7.30 बजे होगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का प्रीमियर

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये