24 जुलाई शाम 7.30 बजे होगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का प्रीमियर

1 min


dil bechara Ka premiere

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर होने जा रहा है दिल बेचारा का प्रीमियर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का प्रीमियर 24 जुलाई यानि कि इस शुक्रवार को शाम 7.30 बजे किया जाएगा। इसकी जानकारी फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए दी है।

फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने किया ट्वीट

दिल बेचारा के प्रीमियर की जानकारी इस फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा –   ‘हर किसी के लिए इसे और भी खास बनाना चाहते हैं। तारीख और समय लॉक कर लीजिए। चलो इसे सभी साथ मिलकर देखते हैं। फिल्म का प्रीमियर, एक ही समय, अलग-अलग जगहों पर (आपके घरों में) लेकिन एक दर्शक के रूप में। ये #सुशांत सिंह राजपूत के लिए है। दिल बेचारा का प्रीमियर 24 जुलाई को भारत में डिज्नी+हॉटस्टार पर और अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में हॉटस्टार पर सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे।’

सुशांत को दिया गया म्यूज़िकल ट्रिब्यूट

वहीं हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के संगीतकार एआर रहमान ने कई सिंगर्स के साथ मिलकर सुशांत को एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है। जिसका वीडियो भी सामने आ चुका है। इस वीडियो में रहमान के साथ एआर आमीन और रहीमा रहमान भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा मोहित चौहान, श्रेया घोषाल, अरिजीत सिंह, साशा तिरुपति, जोनिता गांधी, हृदय गट्टानी और सुनिधि चौहान जैसे सिंगर्स ने भी इसमें हिस्सा लिया है।

सुशांत सुसाइड केस की चल रही है जांच

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की। घर से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ जिसके चलते अभी मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में कई लोगों के बयान तक दर्ज हो चुके हैं लेकिन अभी तक कोई भी अहम सुराग हाथ नहीं लगा है।

और पढ़ेंः कंगना ने तनु वेड्स मनू रिटर्न के सेट पर स्वरा भास्कर को दी थी गाली, स्वरा ने तंज कसते हुए कहा – ‘हैप्पी मैमोरी’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये