शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए कहा- उसने सुसाइड नोट जरूर छोड़ा होगा

1 min


शेखर सुमन सुशांत

शेखर सुमन ने भी सुशांत की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया दी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में अबतक उनके दोस्त और फैंस के लिए ये यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है। सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस शुरु हो गई है। हर कोई नए खुलासे कर रहा है। सुशांत के फैंस बॉलीवुड सेलेब्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि कई स्टार्स को बैन करने की मांग भी कर रहे हैं। इसी बीच अभिनेता शेखर सुमन ने भी सुशांत की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हिप्पोक्रेट्स एक्सपोज हो चुके हैं

शेखर सुमन ने सुशांत के बारे में ट्वीट कर लिखा, ”फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहने वालों के कहर से, चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं। मुखौटे गिर गए हैं। हिप्पोक्रेट्स एक्सपोज हो चुके हैं। बिहार और भारत चुप नहीं बैठने वाले जब तक दोषियों को सजा नहीं दी जाती। बिहार जिंदाबाद।”

 

अपने दूसरे ट्वीट में शेखर सुमन ने लिखा, ‘सुशांत एक बिहारी थे, इसलिए बिहारी सेंटीमेंट सबसे ज्यादा है। मैं इस बात को बिल्कुल दरकिनार नहीं कर रहा हूं कि भारत के हर राज्य के लोगों की चिंता नहीं की जानी चाहिए। सुशांत जैसी ही एक और त्रासदी किसी और युवा टैलेंट के साथ नहीं होनी चाहिए.. जो अपने दम पर इंडस्ट्री में कामयाब होने आया है।”

सुशांत की मौत की सीबीआई जांच हो

उन्होंने लिखा है, मैं #justiceforSushantforum नाम से एक फोरम बना रहा हूं, जहां मैं सबसे प्रार्थना करता हूं कि सरकार पर दवाब बनाएं कि सुशांत की मौत की सीबीआई जांच हो। इस तरह के उत्पीड़न और गैंगबाजी बंद हो और माफिया का खात्मा हो। मैं आप सबका सपोर्ट मांगता हूं। शेखर ने और कई ट्वीट्स करके फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को लताड़ा है।

उसने एक सुसाइड नोट जरूर छोड़ा होगा

शेखर सुमन ने आगे लिखा, ”ये स्पष्ट है कि अगर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का अनुमान लगाया जा रहा है, जिस तरह से वो दृढ़ इच्छाशक्ति और बुद्धिमान था, तो उसने फिर तो एक सुसाइड नोट जरूर छोड़ा होगा। मेरा दिल भी बाकि लोगों की तरह यही कहता है कि जितना आखों से दिखाई दे रहा है उससे बहुत ज्यादा है।” फिलहाल, ये शेखर सुमन का वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट नहीं है। आपको बता दें, कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।

ये भी पढ़ेंएक्टर इंदर कुमार की पत्नी ने अब शाहरुख खान, करण जौहर पर लगाए गंभीर आरोप

SHARE

Sangya Singh