Shilpa Shetty दोबारा बनीं मां, घर आई नन्ही परी

1 min


shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा ने अपने घर एक नन्ही परी का स्वागत किया है। जी हां, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दूसरी बार एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं। जिसका नाम उन्होंने समिशा रखा है। ये बात शिल्पा शेट्टी के फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

Shilpa Shetty और राज कुंद्रा दोबारा बने पैरेंट्स

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा दोबारा एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं। उन्होंने अपने घर में एक नन्ही परी का स्वागत किया है। खबर है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा सरोगेसी से एक बेटी के मां-बाप बने हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम समिशा रखा है। इस बात की जानकारी खुद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर अपना एक पोस्ट शेयर करके दी है।



बेटी का नाम रखा ‘समिशा’

पोस्ट शेयर करते हुए एक तस्वीर के साथ शिल्पा ने अपनी बेटी (Shilpa Shetty Daughter) का नाम भी बताया है। शिल्पा की बेटी का जन्म 15 फरवरी को हुआ, जिसका नाम उन्होंने समिशा शेट्टी कुंद्रा रखा है। शिल्पा और राज को सभी लोग बधाइयां दे रहे हैं। खास बात ये है कि इस बार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सरोगेसी से मां बनी हैं। शिल्पा शेट्टी पहले से ही एक बेटे की मां हैं।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने जो फोटो शेयर की है, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “ओम श्री गणेशाय नम: इस चमत्कार के साथ हमारी प्रार्थनाएं भगवान ने सुन ली हैं। दिल में आभार के साथ रोमांचित होकर ऐलान करते हैं कि हमारे घर एक नन्ही परी आई है”।

नाम का अर्थ भी बताया

उन्होंने बेटी का नाम समिशा बताते हुए इस नाम का अर्थ भी बताया है। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने लिखा, ‘घर में आई जूनियर एसएसके. संस्कृत में स का मतलब है प्राप्त होना और मीशा के रशियन में मायने हैं ‘वो जो भगवान के समान है’ तुम इस नाम को साकार करती हो- हमारी लक्ष्मी माता और हमारे परिवार को पूरा करती हो’।



 

बेटी के बारे में किसी को पता नहीं चला

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बेटे वियान कुंद्रा की उम्र 7 साल है। दिलचस्प बात तो ये है कि उनकी बेटी के बारे में इससे पहले तक किसी को पता ही नहीं चला। शिल्पा ने अबतक अपनी बेटा का चेहरा तो नहीं दिखाया, लेकिन एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। जिसमें उनकी बेटी समिशा अपने नन्हें हाथों से उंगली पकड़े दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को स्वच्छ भारत अभियान में योगदान के लिए ‘चैंपियन ऑफ़ चेंज अवार्ड 2019’ से किया गया सम्मानित


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये