शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को स्वच्छ भारत अभियान में योगदान के लिए ‘चैंपियन ऑफ़ चेंज अवार्ड 2019’ से किया गया सम्मानित

1 min


शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ‘चैंपियन ऑफ़ चेंज अवार्ड 2019’ से सम्मानित

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बेहतर जीवन शैली को प्रोत्साहित करने और स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही हैं। फिटनेस इन्फ्लुएंसर की फैन फॉलोइंग हमेशा से ही उनके काम की दीवानी रही है। लोगों में स्वच्छ भारत अभियान को प्रोत्साहित करने की दिशा में शिल्पा के प्रयासों को ध्यान में रखते हुए, ‘चैंपियन ऑफ चेंज 2019’ के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। उन्हें भारत के माननीय पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा प्रतिष्ठित पुरस्कार मिला।
शिल्पा शेट्टी ने इस पर ख़ुशी जताते हुए कहा, “मैं इस पुरस्कार को पा कर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं और मुझे लगता है कि अपने देश को स्वच्छ रखना हर नागरिक का कर्तव्य है। मन से स्वच्छता की शुरुआत होती है। जब हम अपने घरों को साफ रखते हैं, तो हमारे देश को क्यों नहीं! इस साल मैंने 480 पेड़ लगाए हैं यह हर नागरिक की जिम्मेदारी है कि वह हमारे कीमती ग्रह की न केवल वर्तमान में बल्कि हमारे भविष्य की भी देखभाल करें।
IFIE के चेयरमैन नंदन झा कहते हैं, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि श्रीमती शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को  स्वच्छ भारत अभियान में उनके योगदान के लिए चैंपियन ऑफ़ चेंज अवार्ड 2019 के सम्मान से नवाज़ा गया| ” इस बीच, शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्मों में भी व्यस्त हैं।  वह जल्द ही दो मज़ेदार फिल्मों में दिखाई देगी। वह पहले ही हंगामा 2 की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं और अब निकम्मा में भी दिखाई देंगी|
ये भी पढ़ें-  करण जौहर ने 18 साल बाद क्यों कहा- ‘कभी खुशी कभी गम’ मेरे मुंह पर एक तमाचा है ?
SHARE

Mayapuri