ये रिश्ता क्या कहलाता है से बाहर होंगी शिवांगी जोशी, नई ऐक्ट्रेस की होगी एंट्री !

1 min


ये रिश्ता शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी को फैंस दोबारा शो में नहीं देख पाएंगे

पॉप्युलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जहां एक तरफ फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि शूटिंग शुरु होने के बाद वो दोबारा कबसे अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को टीवी पर देख पाएंगे। वहीं, उनके लिए अब एक बुरी खबर है, वो ये कि टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी को अब शायद उनके फैंस दोबारा शो में नहीं देख पाएंगे। खबरों के मुताबिक, नायरा यानी शिवांगी जोशी अब इस शो से बाहर होने वाली हैं। खबर है कि अब शिवांगी जोशी दोबारा इस शो में नजर नहीं आएंगी।

शो की कहानी में बदलाव किया जाएगा

जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन के बाद शो के मेकर्स शो को लेकर कुछ नया प्लान कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अब शो की कहानी में बदलाव किया जाएगा, जिसके मुताबिक, शो में एक नए किरदार की एंट्री होगी और उसकी वजह से कार्तिक और नायरा के बीच दूरियां आ जाएंगी। इस नए किरदार की एंट्री होते ही धीरे-धीरे नायरा के किरदार को हटा दिया जाएगा। हालांकि, इस नए किरदार के लिए कौन सी ऐक्ट्रेस फाइनल हुई है अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है। खबर है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अब शिवांगी जोशी का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है। मेकर्स ने नई ऐक्ट्रेस की एंट्री शो के लिए फाइनल कर ली है।

शो में होगी नई ऐक्ट्रेस की एंट्री

फिलहाल, इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। आपको बता दें कि शिवांगी जोशी ने साल 2016 में अक्षरा (हिना खान) और नैतिक (करण मेहरा) की बेटी नायरा के रोल में शो में एंट्री की थी और धीरे-धीरे वो इस शो से घर-घर में खूब पॉप्युलर हो गईं।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये