शिवांगी जोशी का बर्थडे आज, महज़ 25 साल की उम्र में बन चुकी हैं टीवी की पॉपुलर स्टार

1 min


Shivangi Joshi Ka Birthday

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का बर्थडे आज, फिल्मों में भी करने जा रही हैं डेब्यू

बेहद कम समय में और कम उम्र में टेलीविज़न की स्टार बन चुकीं शिवांगी जोशी का बर्थडे 18 मई को आता है और आज वो 25 साल की हो गई हैं। लेकिन उनकी पॉपुलेटिरी के क्या कहने। ख़बरों में कैसे रहा जाता है ये कोई शिवांगी जोशी से सीखें।

इस वक्त शूटिंग बंद है और सभी सितारे घर पर ही कैद हैं। बावजूद इसके शिवांगी ख़बरों में छाई रहती हैं। कभी अपनी वीडियोज़ को लेकर तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर। आज शिवांगी जोशी का बर्थडे है और इसीलिए इस खास मौके पर जानें अपनी फेवरेट स्टार के बारे में सब कुछ और साथ ही उनकी वो क्यूट तस्वीरें जिनकी बदौलत वो छोटे पर्दे के दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं।

शिवांगी जोशी का बर्थडे…

1. दून की रहने वाली हैं शिवांगी

Shivangi Joshi Ka Birthday

Source – Pinkvilla

शिवांगी जोशी का जन्म 18 मई 1995 में महाराष्ट्र के पूणे में हुआ था। हालांकि शिवांगी मूल रूप से उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली हैं और उनकी स्कूलिंग भी वहीं पर हुई है।

2. 2013 में हुआ डेब्यू

Shivangi Joshi Ka Birthday

Source – Pinkvilla

साल 2013 में शिवांगी ने ज़ी टीवी के शो खेलती है ज़िंदगी आंख मिचौली से अपने करियर की शुरूआत की थी। ये शो काफी पॉपुलर हुआ था।

3.इन दो सीरियल में भी आ चुकी हैं नज़र

Source – IWM Buzz

डेब्यू सीरियल के बाद शिवांगी ‘बेइंतहा’ में आयत हैदर और ‘बेगूसराय’ में पूनम का किरदार निभाती हुई नज़र आई।

4. 2016 में खुली किस्मत

Source – Pinkvilla

इनकी किस्मत ने पलटी मारी 2016 में जब इन्हें छोटे पर्दे के सबसे बड़े शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा सिंघानिया के किरदार के लिए सेलेक्ट किया गया। नायरा अक्षरा और नैतिक की बेटी हैं। इस सीरियल में अक्षरा का किरदार हिना खान ने निभाया था।

5. मोहसिन खान से जुड़ता रहता है नाम

 

2016 से लेकर अब तक वो इस पॉपुलर शो का हिस्सा हैं जिसमें उनके अपोज़िट मोहसिन खान हैं। मोहसिन खान के साथ उनके लव अफेयर की ख़बरें आती रहती हैं।

6. बड़े पर्दे पर भी रख चुकी हैं कदम

Shivangi Joshi ki Film

टेलीविज़न से बड़े पर्दे तक का सफर भी शिवांगी ने बेहद ही छोटी सी उम्र में तय कर लिया है। वो Our Own Sky नाम की फिल्म का हिस्सा हैं। इस फिल्म का प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल में होने वाला था था लेकिन कोरोनावायरस के चलते उस इवेंट को फिलहाल टाल दिया गया है। इससे शिवांगी कांस में डेब्यू करने से चूक गई हैं।

7. जीत चुकी हैं कई अवॉर्ड्स

Shivangi Joshi Ka Birthday

बेस्ट डेब्यू फीमेल, बेस्ट एक्टर फीमेल और बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ी का गोल्ड अवॉर्ड के साथ साथ बेस्ट एक्ट्रेस का कलाकार अवॉर्ड शिवांगी जोशी जीत चुकी हैं।

शिवांगी जोशी का बर्थडे आज है ये उनके फैंस बखूबी जानते हैं और अभिनेत्री को विश भी कर रहे हैं। हमारी ओर से भी शिवांगी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।

और पढ़ेंः डिज़ाइन फर्म की मालकिन हैं मिहीका बजाज, देखें..राणा दग्गुबाती का दिल चुराने वाली इस हसीना की अनदेखी तस्वीरें