कोरोनावायरस पर बनी फिल्म, मुख्यमंत्री का है कॉन्सेप्ट, तो इन खूबसूरत महिला सांसदों ने की एक्टिंग…

1 min


Coronavirus par bani Film

कोरोनावायरस पर बनी फिल्म हुई रिलीज़, लॉकडाऊन के मानवीय पहलू पर है बनाई गई है शॉर्ट मूवी

कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में इस वक्त दुनिया का हर देश एकजुट है। भारत भी इस जंग में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है। पिछले 22 दिनों से लॉकडाऊन है और लॉकडाऊन की वजह से कई मानवीय पहलू सामने आए हैं। इन्ही मानवीय पहलुओं को अब कोरोनावायरस पर बनी फिल्म के ज़रिए दिखाया जा रहा है। 

खास बात ये है कि इस शॉर्ट मूवी का कॉन्सेप्ट जहां एक मुख्यमंत्री का है तो वहीं इसमें दो खूबसूरत महिला सांसदों ने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। चलिए विस्तार से आपको इस शॉर्ट फिल्म के बारे में बताते हैं। 

इस मुख्यमंत्री ने दिया है कोरोनावायरस पर बनी फिल्म का कॉन्सेप्ट

अब आप सोच रहे होंगे कि भला कौन है वो मुख्यमंत्री जिन्होने इस फिल्म का कॉन्सेप्ट खोजा और इस पर एक शॉर्ट फिल्म बनाने का आइडिया दिया। तो चलिए बता देते हैं आपको इस फिल्म का कॉन्सेप्टट देने वाली हैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी। जिन्होने ना सिर्फ इसका आइडिया दिया बल्कि इस फिल्म के लिए एक गीत भी लिखा है। जो वाकई हैरान करने वाली बात है। 

Coronavirus par Bani Film

Source – The Economics Times

इस दो सांसदों ने की है एक्टिंग

Nusrat Jahan

Source – Orrisa Post

वहीं जहां कोरोनावायरस पर बनी फिल्म का कॉन्सेप्ट बंगाल की सीएम ने दिया तो वहीं इसमें 2 सांसदों ने अपने एक्टिंग के हुनर को भी दिखाया है। ये 2 सांसद हैं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती। जो इस फिल्म में नज़र आई है। दोनों बला की खूबसूरत हैं और हमेशा अपने ड्रेसिंग स्टाइल और खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं इन दोनों के अलावा इस शॉर्ट फ़िल्म में बंगाली सिनेमा के बड़े कलाकार प्रोसेनजित, जीत, अबीर चैटर्जी, रितुपर्णा सेनगुप्ता, परमब्रत चट्टोपाध्याय, सास्वत चैटर्जी, शुभाश्री गांगुली मौजूद हैं।

हर कलाकार ने घर पर ही की है शूटिंग

खास बात ये है कि लॉकडाऊन के चलते फिल्म की शूटिंग सभी कलाकारों ने अपने अपने घर पर ही की है। जिसका नाम है ‘झॉड़ थेमे जाबे एक दिन’ यानि तूफ़ान एक दिन थम जाएगा। जी हां…सही समझा आपने ये एक बंगाली फिल्म ही है। जिसका निर्माण कैमेलिया फ़िल्म प्रोडक्शन ने किया है। निर्देशक अरिंदम सील और फिल्म का म्यूज़िक बिक्रम घोष का है। इस फिल्म की कहानी एक बीमार बुजुर्ग के इर्द गिर्द घूमती है जिन्हे लॉकडाऊन के बीच मदद पहुंचाई जाती है।

बॉलीवुड सितारे भी बना चुके हैं ऐसी शॉर्ट फिल्म

कोरोनावायरस पर बनी फिल्म इस वक्त लोगों के भीतर जहां उम्मीद जगा सकती है तो वहीं उन्हे निराशा से भी उबार सकती हैं। लिहाज़ा इससे पहले बॉलीवुड में भी ये एक्सपेरीमेंट किया जा चुका है। इस शॉर्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दिलजीत दोसांझ, प्रोसेनजित, मोहनलाल समेत कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए थे। और सभी कलाकारों ने इस फ़िल्म की शूटिंग अपने-अपने घरों से की थी।

महेश मांजरेकर और सई मांजरेकर ने भी बनाई फिल्म

लॉकडाऊन की महत्ता और कोरोनावायरस के कहर की क्षमता लोगों तक पहुंचाने के लिए एक्टर और निर्देशक महेश मांजरेकर और उनकी बेटी सई मांजरेकर ने भी एक शॉर्ट फिल्म अपने घर पर ही बनाई है। जो काफी इफेक्टिव है। इस फिल्म का निर्देशन खुद महेश मांजरेकर ने ही किया है।  

और पढ़ेंः संजय दत्त का वर्कआउट वीडियो वायरल, लॉकडाउन में इस तरह रख रहे हैं अपना ध्यान

SHARE