शिवांगी जोशी – मोहसिन खान ने शुरु की ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग, शो से अलग नहीं हो रही हैं नायरा

1 min


Shivangi Joshi Mohsin Khan

शिवांगी जोशी – मोहसिन खान के सेट की तस्वीरें आई सामने

3 महीने के लंबे अंतराल के बाद अब कई टेलीविज़न शोज़ की शूटिंग शुरु हो गई है। उनमें से एक है ये रिश्ता क्या कहलाता है…जिसकी लीड एक्ट्रेस और एक्टर यानि शिवांगी जोशी -मोहसिन खान ने भी शूटिंग शुरु कर दी है। वहीं इससे ये भी साफ हो गया है कि शिवांगी जोशी शो से अलग नहीं हो रही हैं। पहले चर्चा थी कि लीप के कारण शिवांगी शो से अलग हो सकती हैं।

शिवांगी के शो छोड़ने की आई थीं ख़बरें

हाल ही में इस तरह की ख़बरें वायरल हुई थीं कि शिवांगी जोशी शो से बाहर होने जा रही हैं लेकिन अब खुद एक्ट्रेस ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है। खुद स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में शिवांगी ने कहा – ‘मैं एक बार क्लियर कर दूं कि मैं कहीं नहीं जा रही हूं, इन 4 वर्षों में नायरा कैरेक्टर के साथ मेरी जर्नी काफी शानदार रही है और यह आगे भी जारी रहेगा। वास्तव में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैंस के लिए यह एक अलग तरह की ट्रीट है। और हम जल्द ही आपके लिए सरप्राइज लेकर आने वाले हैं।’

 

शो में होने वाली है एक नई एंट्री

ख़बर है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक नई एंट्री भी होने जा रही है। जल्द ही अलका कौशल इस शो से जुड़ेंगी। जिससे नायरा और कार्तिक के रिश्ते में एक बड़ा ट्विस्ट आ सकता है। अलका कौशल एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जो कुमकुम और कुबूल है जैसे कई बड़े टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं।

शूटिंग के बाद सेट की ताज़ा तस्वीरें आई सामने

Shivangi Joshi Mohsin Khan

Source – Bollywood Life

वहीं शिवांगी जोशी- मोहसिन खान सेट पर वापस लौट चुके हैं जहां से उनकी कुछ ताज़ा तस्वीरें सामने आई हैं। सेट पर कलाकार और बाकी टीम मेंबर्स मास्क पहने हुए नज़र आ रहे हैं। और सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी रखा जा रहा है। आपको बता दें कि ये शो साल 2009 से टेलीकास्ट हो रहा है। और लगातार टीआरपी में बना हुआ है। शुरुआत में लीड एक्ट्रेस के तौर पर हिना खान नज़र आई थीं जिन्होने अक्षरा का किरदार निभाया और शो को नई ऊंचाईयों पर ले गईं। लेकिन कुछ सालों के बाद उन्होने शो को अलविदा कह दिया और अब शिवांगी जोशी इस कहानी को आगे ले जा रही हैं।

और पढ़ेंः बॉलीवुड की सांवली अभिनेत्रियां जिन्होंने मेहनत से बनाया अपना एक अलग मुकाम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये