नेपोटिज्म पर अनन्या की बात पर जो सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा वो आपका दिल जीत लेगा

1 min


सिद्धांत चतुर्वेदी

नेपोटिज्म जी हां ये सिर्फ बॉलीवुड ही नही राजनीति, बिजनेस हर जगह होता है नेपोटिज्म का मतलब होता है भाई-भतीजावाद मतलब अगर शाहरुख खान का बेटा है और वो एक्टिंग करना चाहता है लेकिन एक्टिंग स्कील उसकी उतनी अच्छी नही जितनी होनी चाहिए लेकिन वो शाहरुख खान का बेटा है तो उसे बॉलीवुड में एक्टिंग करने से कौन रोक सकता है हालांकि बॉलीवुड में शाहरुख खान का कोई गॉडफादर नही है वो आज जो भी है अपनी कड़ी मेहनत,लगन और काम के प्रति अपने जूनून के चलते हैं। नेपोटिज्म का सीधा सा मतलब ये है की इसमें टैलेंट को नजरअंदाज किया जाता है और आसानी से सब मिल जाता है। लेकिन हम ये नही कह रहे हैं की यहां बिल्कुल ही टैलेंट को नजरअंदाज किया जाता है अगर ऐसा होता तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, कंगना रनौत जैसे टैलेंट नही मिलते।

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर चर्चा हमेशा गर्म रहती है क्योंकि आजकल स्टारकिड्स ज्यादा लॉन्च हो रहे हैं या फिर यूं कहें की जान पहचान से लोग फिल्मों का रुख कर पा रहे हैं। इसका अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं की पिछले साल रिलीज हुई ‘नोटबुक’ में सलमान ने अपने दोस्त एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहन और अपने एक और दोस्त इकबाल रत्नासी के बेटे जहीर इकबाल को लॉन्च किया। यहां सीधा सा मतलब है की अगर आपकी इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान है तो आप जल्द ही डेब्यू कर सकते हैं।

हम आपको ये सब इसलिए बता रहे हैं क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। ये वीडियो फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के इंटरव्यू शो का है। जहां नेपोटिज्म के सवाल पर अनन्या पांडे कहती हैं, यह सब देखने में काफी ग्लैमरस और अच्छा लगता है कि मुझे आसानी से सब मिल गया. तकलीफ उठाने की जरूरत नही पड़ती है, हमें स्ट्रगल करने की जरूरत नही। लेकिन ऐसा बिल्कुल नही है।

अनन्या आगे कहती हैं की मैं लकी हूं कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं. मेरे लिए ये गर्व की बात है मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है. जब मेरी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ एक साल लेट हो गई थी तब मेरे पिता ने मुझे बधाई नहीं दी थी. क्योंकि वो जानते हैं यहां कुछ भी हो सकता है। मैं हमेशा से एक्टर बनना चाहती थी और मुझे मौका मिला है मैं इसे जरुर करूंगी मेरे पिता ने कभी धर्मा फिल्म के साथ काम नहीं किया. उन्हें कभी कॉफी विद करन में नहीं बुलाया गया. सबकी अपनी जर्नी है.”

अनन्या की बात सुनकर जो गली बॉय के एम सी शेर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा वो आपका दिल जीत लेगा, जी हां अनन्या की बात पर सिद्धांत ने कहा की सबकी अपनी जर्नी होती है बस फर्क इतना है की जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है. सिद्धांत की इस बात पर वहां बैठे एक्टर ने हामी भरी। इतना ही नही सोशल मीडिया पर सिद्धांत की बात की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

https://twitter.com/shahrukhdevdas/status/1212177040583090178?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1212177040583090178&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Fananya-pandey-defends-on-nepotism-sidhant-chaturvedi-gave-reaction-video-gone-viral-1269901

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनन्या की ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल हुई। आगे अनन्या फिल्म ‘खाली पीली’ में ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी जिसका फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। वही सिद्धांत की बात करें तो फिलहाल वो Inside Edge Season 2 में नजर आ रहे हैं वही उनकी आनेवाली फिल्मों में ‘बंटी और बबली 2’  और शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म हैं।

और पढ़े: क्या अथिया शेट्टी के लिए सुनील शेट्टी को पसंद है केएल राहुल ?


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये