सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिला डबल रोल, बनेगा तमिल फिल्म Thadam का हिंदी रीमेक

1 min


तमिल फिल्म के रीमेक में Double Role में दिखेंगे Sidharth Malhotra

मरजावां और शेरशाह की शूटिंग खत्म करने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी शुरु कर दी है. जो कि एक Mader Mistry होगी. फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है और इस फिल्म को मुराद खेतानी प्रोड्यूस करेंगे. ये साल 2019 में आई तमिल मर्डर मिस्ट्री थाडम (Thadam) का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है!

बिजनेसमैन और चोर के रोल में होंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

ऐसा पहली बार होगा जब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) Thadam फिल्म में डबल रोल में नज़र आएंगे. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक बिजनेसमैन और एक छोटे से चोर और जुआरी का रोल प्ले करेंगे, जो किसी भी तरह से औऱ अपनी चालाकी से जल्दी से जल्दी ज्यादा पैसा कमाना चाहता है. इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी इस फिल्म की तैयारी में जुटे हैं और मेकर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए दो अलग-अलग लुक बनाने की तैयारी कर रहे हैं!

पिछले साल मार्च में रिलीज हुई थी Thadam

थाडम (Thadam) जो कि पिछले साल मार्च में रिलीज हुई थी, इस फिल्म को Magizh Thirumeni ने लिखा और डायरेक्टर किया था. फिल्म को इंद्र कुमार ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म के अभिनेता अरुण विजय के अलावा फिल्म में तान्या होप, स्म्रुति वेंकट और विद्या प्रदीप ने मुख्य भूमिका निभाएंगे. फिल्म में एक यंग लड़के आकाश का मर्डर पुलिस वालों के बीच एक कन्फ्यूजन क्रिएट कर देता है, जब उन्हें पता चलता है कि आकाश का एक हमशक्ल भी है!

फिल्म में आने वाले यही ट्विस्ट एंड टर्न्स फिल्म की कहानी को इंट्रेस्टिंग बनाते है. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्दी ही विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह में भी नज़र आएंगे. ये फिल्म 3 जुलाई को रिलीज होगी!

ये भी पढ़ें- मैं जल्द ही प्रोड्यूसर बनूंगा- सिद्धार्थ मल्होत्रा 

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये