Bigg Boss-13, Day-15: अलग-अलग गेम प्लान के लिए अलग हुए सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज

1 min


Sidharth Shukla and Asim Riaz part ways, gun for individual game plans
Sidharth Shukla and Asim Riaz part ways, gun for individual game plans

घरवाले छोटी-छोटी चीजों में आनंद पाने का प्रयास करते हैं। जहां देवोलीना और सिद्धार्थ लीड के बीच नवोदित केमिस्ट्री कुछ लोगों के लिए एक मनोरंजन साबित हो रही है, वहीं बाद में अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बाहर हो गए, असीम ने पूरी तरह से तबाही मचाई! कल का शादी का काम गलत हो जाता है क्योंकि सिद्धार्थ और असीम शहनाज के परिवार के लिए फल पर एक बहस में पड़ जाते हैं। एक-दूसरे को गालियाँ देने के साथ, सिद्धार्थ और असीम ने एक-दूसरे के रास्ते को पार न करने की कसम खाई। पारस, विशाल और माहिरा जो सिद्धार्थ की तरफ थे, उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं, लेकिन अपने प्रयास में असफल रहते हैं।

Bigg Boss Day 51
Bigg Boss Day 51
Bigg Boss Day 51 (
Bigg Boss Day 51

बेहतर दिन होने की उम्मीद के साथ, प्रतियोगी  हौली हौली ’की धुनों पर थिरकते हैं। चूँकि शादी का कार्य आज भी जारी रहेगा, प्रतियोगी इस आकर्षक गीत की ताल पर ‘बाराती’ की तरह नाचते हैं। हिमांशी और शेफाली ने असीम को प्रेरित किया और भरोसा दिलाया कि वह सही काम कर रही है, क्योंकि सिद्धार्थ लोगों पर हावी है और किसी की नहीं सुनता है। विशाल सिद्धार्थ के साथ बॉन्डिंग करते हैं और शहनाज के साथ विशाल को घर का अगला कप्तान बनाने की योजना बनाते हैं।

Bigg Boss Day 51
Bigg Boss Day 51

दोपहर बाद, कार्य फिर से शुरू होता है और हर कोई अपनी-अपनी भूमिका निभाने के लिए वापस आ जाता है। शहनाज़ ने सिद्धार्थ से रश्मि के बारे में अपनी सच्ची भावनाओं को प्रकट करने के लिए कहकर कुछ मज़ाक जोड़ने की कोशिश की। खेल को जारी रखते हुए, वह विभिन्न चीजों के लिए अन्य गृहणियों को आदेश देती रहती है। वह शेफाली को अपने सेब खिलाने के लिए कहती है, असीम ने सिद्धार्थ के बारे में पांच अच्छी बातें कही और यह सुनिश्चित किया कि हर कोई इसमें शामिल हो जाए। पहले शहनाई बजर’, हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज़, और रश्मि को‘ मंडप ’सजाने के लिए पारस की टीम को फूलों की टोकरी दें। इससे निराश होकर, एक क्रुद्ध आसिम पारस की टीम से फूल चुराने की कोशिश करता है। इसके तुरंत बाद, शहनाज़ हिस्टीरिकल हो जाती हैं और सिद्धार्थ के पूरे ‘मंडप’ को तोड़ने लगती हैं। सभी गृहिणियां उसके अपरिपक्व व्यवहार से परेशान हो जाती हैं और उसके कार्यों के पीछे का कारण सोचती हैं।

Synopsis Day 51
Synopsis Day 51

क्या बिग बॉस इस टास्क को भी रद्द कर देंगे? क्या इस हफ्ते किसी को कप्तान बनने का मौका मिलेगा ?

Bigg Boss Synopsis
Bigg Boss 13 Synopsis

और पढ़ें- Bigg Boss-13: Epi-16: आमने-सामने आए गृहणियों के परिवार के सदस्य

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये