अभिनेता सोहम शाह बनायेंगे ‘तुंबाड’ फिल्म का सीक्वल 

1 min


सोहम शाह

शिप ऑफ़ थिसस, तुंबाड ,बार्ड ऑफ़ बल्ड इन फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुके अभिनेता सोहम शाह इन दिनों खूब व्यस्त हैं. वे अपनी हर भूमिका पूरी मेहनत और लगन से कर रहे हैं. उनकी यह मेहनत उनकी हर फिल्म में दिखाई  दी है. सोहम शाह पिछली बार फिल्म तुंबाड में नजर आये थे, फिल्म को और सोहम को क्रिटिक्स और फैन्स ने खूब पसंद किया था. फ़िलहाल सोहम अभिनेता अभिषेक बच्चन अभिनीत “द बिग बुल” फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म का निर्देशन कुक्की गुलाटी निर्देशित कर रहे है. स्पष्ट है कि आने वाले साल में सोहम बेहद व्यस्त रहने वाले हैं.

बता दें ‘बिग बुल’ एक फिनांसियल क्राइम ड्रामा है, और सोहम फिल्म में एक दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी 1990 और 2000 दशक के बीच हुई वित्तीय बाजार की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.

सूत्रो से पता चला है कि, ‘तुंबाड’ फिल्म को मिली भरपूर प्रशंसा के बाद फिल्मकार सोहम शाह तुंबाड फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. जिसकी कहानी कुछ अलग हटकर है और फिल्म का संबंध तुंबाड जगह से है. इस फिल्म के निर्माता सोहम शाह, इसमें मुख्य किरदार भी निभाएंगे. फिल्म 2020 के शुरुआती महीनों में सेट पर जाने के आसार हैं.

और पढ़े: क्या अथिया शेट्टी के लिए सुनील शेट्टी को पसंद है केएल राहुल ?

SHARE

Mayapuri