आर्थिक सहायता ना देने को लेकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने दिया जवाब ,सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने फिर किया ट्रोल

1 min


आर्थिक सहायता ना देने पर हुई थी ट्रोल लोगों को कहा – नेकी कर दरिया में डाल, सुना तो होगा? कुछ लोग सच में …

कोरोना वायरस के जंग में देश को आर्थिक मदद देने वाले सितारे लगातार सामने आ रहे है और इसी के साथ कुछ बड़े स्टार्स पर इसलिए उंगलियां उठने लगी है ,क्योंकि अभी तक उन्होंने ऐसे किसी आर्थिक मदद की घोषणा नहीं की है।रिलीफ फंड में दान को लेकर पहले अभिताभ बच्चन पर निशाना साधा गया था मगर अब इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी शामिल हो चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) को ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर ले लिया है। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा को आर्थिक रूप से सहयोग नहीं देने के लिए ट्रोल किया गया, जिसके बाद अभिनेत्री ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

ट्रोलर्स को कहा – नेकी कर दरिया में डाल

सोनाक्षी सिन्हा

Source – Twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने कहा कि मदद का एलान करना ये निजी बात हो सकती है। ऐसे में ट्रोलर्स को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए।दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट में लिखा- ‘एक मिनट का मौन उन लोगों के लिए जो ये सोचते हैं कि अगर एलान नहीं किया तो सहयोग नहीं दिया। नेकी कर दरिया में डाल, सुना तो होगा? कुछ लोग सच में इसे मानते हैं। अब शांत हो जाओ और अपने इस समय को कुछ अच्छा करने में लगाओ। एलान करना या नहीं करना, सबकी अपनी व्यक्तिगत पसंद है।

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने किया ट्रोल

सोनाक्षी सिन्हा

Source – Twitter

मगर सोनाक्षी के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूज़र ने उनकी पुराने डोनेशन वाले ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर बोला –
Ye neki kar kyun dariya mei daal diya tha? फिलहाल अब तक सोनाक्षी का कोई जवाब नहीं आया है।

रामायण के दुबारा प्रसारण पर फिर हुई सोनाक्षी सिन्हा ट्रोल

 

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ट्रोल

Source – Twitter

लॉकडाउन के बीच पौराणिक सीरियल ‘रामायण’ का प्रसारण फिर से दूरदर्शन पर शुरू हुआ है। जैसे ही सीरियल दिखाया जाने लगा थोड़ी ही देर में सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। एक बार फिर से ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने पर लिया।

सोनाक्षी

Source – Thequint

आपको याद दिला दे , कि कौन बनेगा करोड़पति‘ सीजन 11 के एक एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)  रामायण से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं। अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी से सवाल किया था, ‘रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?’ इसके ऑप्शन थे- A. सुग्रीव B. लक्ष्मण C. सीता D. राम। सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब नहीं पता था। इसके लिए उन्होंने लाइफलाइन का सहारा लिया और फिर सही जवाब ‘लक्ष्मण’ दिया। यूजर्स का कहना था कि ‘रामायण’ का प्रसारण जब हो रहा है तो सोनाक्षी को देखना चाहिए।

और पढ़ेंः ढाई घंटों में चंगुल से निकल पाई थीं रश्मि देसाई…जानें कौन है सूरज जिन पर लगाया है कास्टिंग काउच का आरोप


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये