लंदन में Uber कैब ड्राइवर ने ऐसा क्या कर दिया, कि बुरी तरह डर गईं सोनम कपूर

1 min


अभी कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरलाइंस को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने एयरलाइंस के खिलाफ अपना सामान खो जाने की शिकायत की थी. उन्होंने कहा था कि वो अब कभी ब्रिटिश एयरलाइंस में सफर नहीं करेंगी क्योंकि एयरलाइंस लापरवाही बरतता है, जिसकी वजह से तीन बार उनके बैग खो चुका है. वहीं, अब सोनम ने लंदन में Uber कैब के साथ अपने खराब अनुभव को शेयर किया है.

सोनम का कहना है कि लंदन में कैब ड्राइवर ने कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिससे सोनम कपूर बुरी तरह से डर गईं. दरअसल, सोनम कपूर इन दिनों ट्रैवलिंग ज्यादा कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके बताया कि लंदन में कैब सर्विस उबर के साथ उनका एक्सपीरियंस काफी डरावना रहा. सोनम ने अपने ट्वीट में बताया कि, ‘मैंने लंदन उबर के साथ कुछ डरावना एक्सपीरियंस किया है. आप कृपया ध्यान रखें, अच्छा होगा कि आप यहां की लोकल कैब और पब्लिक परिवहनों का इस्तेमाल करें और सुरक्षित रहें. मैं बुरी तरह हिल गईं हूं’

सोनम के इस ट्वीट के बाद तो उनके फैंस, फैमिली औऱ दोस्त सभी परेशान हो गए और सोशल मीडिया पर कमेंट कर इस घटना के बारे में पूछने लगे. एक यूजर ने लिखा कि क्या हुआ सोनम ? लंदन में कैब का इस्तेमाल करने वाले इंसान के तौर पर ये मेरे लिए जानना मददगार साबित होगा.’  इस पर सोनम ने जवाब देते हुए बताया कि उनका कैब ड्राइवर मानसिक रूप से परेशान था और उनपर चिल्ला रहा था. सोनम ने ट्वीट किया, ‘मेरा ड्राइवर अस्थिर था और जोर-जोर से चिल्ला रहा था. मैं बुरी तरह से डर गई थी’.

इसके बाद सोनम के इस ट्वीट पर उबर ने भी जवाब दिया. उबर के ग्लोबल हेल्पलाइन अकाउंट ने जवाब देते हुए कहा कि उनके ग्राहक किसी भी बारे में उन्हें सीधे शिकायत कर सकते हैं. लेकिन सोनम कपूर ने उनकी इस बात का अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. सोनम के साथ हुई इस घटना को जानने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनका हालचाल पूछ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सिमी ग्रेवाल को हिरासत में लेने की मांग क्यों कर रहे हैं लोग ?

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये