Photos: ‘बेहद-2’ में जेनिफर विंगेट का कातिलाना अंदाज़

0

जब आप आंख बंद करके प्रतिशोध का पीछा करते हैं, तो आपको सही और गलत के बीच कोई फर्क नहीं दिखाई देता है। अपनी आँखों में इस बदले की भावना के साथ माया, 2 दिसंबर को रात 9 बजे सोम से शुक्रवार तक सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर बेहद-2 के बिल्कुल नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

Jennifer - Beyhadh
Jennifer – Beyhadh

सोशल मीडिया के वर्तमान युग में, जब गुमनामी एक विलासिता है, रहस्य और धोखा की एक कहानी आती है। बेहद के पिछले सीज़न में अपने जुनूनी प्यार के लिए सजी माया एक रहस्यमय और पेचीदा अवतार में नज़र आएंगी। जेनिफर विंगेट ने एक मायावी थ्रिलर लेखक माया जयसिंह की भूमिका निभाई है, जो एक सनसनी बन जाती है जब उनका पहला उपन्यास बेस्टसेलर बन जाता है, फिर भी किसी ने भी उसका चेहरा नहीं देखा है, उसके पास शून्य सोशल मीडिया उपस्थिति है और उसकी पहचान पर पहरा है। इस बार यह प्यार की एक कहानी है जो परमाणु बन गया है, एक राक्षस में एक निर्दोष के रूप में बदल जाता है, यह माया की कहानी है जो खुद को बदला लेने के लिए कुछ भी नहीं रोक सकेगी और रास्ते में सभी को खत्म करती जाएगी।

Jennifer - Beyhadh
Jennifer – Beyhadh

इस शो में आशीष चौधरी मल्टी-करोड़पति मृत्युंजय रॉय उर्फ ​​एमजे की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो एक महापापी हैं और मानते हैं कि पैसा से सब कुछ खरीदा जा सकता है। वह सोचता है कि वह अजेय है और किसी पर भी हावी हो सकता है। फिर भी, वह ईश्वरवादी है और अपने दो बेटों रूद्र को प्यार करता है, जिसे शिविन और ऋषि ने रजत वर्मा द्वारा निभाया है। जबकि रुद्र एक आकर्षक व्यक्ति है, जिसने अतीत में प्यार में विश्वासघात का सामना किया है, ऋषि खुश-भाग्यशाली व्यक्ति हैं।

Jennifer Winget
Jennifer Winget – Beyhadh Press Conference

वही, मोह माया दोनों भाइयों को बहका देगी। जबकि रुद्र अब प्यार में विश्वास नहीं करता है, वह अभी भी माया के बारे में सोचता है, जिसे पाने के लिए कड़ी मेहनत करता है और एक चुनौती है जिसे उसे लेना चाहिए। ऋषि के लिए, माया एक निर्दोष वृद्ध महिला है, जो संकट में डूबी है, जिसके लिए वह सोचता है। इस बीच, माया उन दोनों को खत्म करने के लिए अपनी अगली चाल की योजना बनाती है। अतीत में ऐसा क्या हुआ था कि उसमें इतनी नफरत है? वह कहां रुकेगी? वह अपना बदला लेने की योजना कैसे बनाती है और क्यों?

Beyhadh 2 - Star Cast
Beyhadh 2 – Star Cast

शो में मेलानी नज़रत अंतरा, एमजे की पत्नी और रूपा डिवेटिया, नीलांजना रॉय, एमजे की सास की भूमिका में होंगी। रॉयस के अलावा, निकुंज मलिक को दीया, हसन जैदी और गुरप्रीत बेदिया को आमिर और नरगिस के रूप में शामिल किया गया है। पारस मड़न राजीव और प्रीति मेहरा को नंदिनी जयसिंह, माया की मां के किरदार में देखा जाएगा। हर्ष चतुर्थ जोगी की भूमिका निभा रहे हैं और कंगन नंगिया अनन्या की भूमिका निभा रही हैं।

Ashish Chowdhary
Ashish Chowdhary – Beyhadh Press Conference
Shivin Narang
Shivin Narang – Beyhadh Press Conference
Jennifer Winget
Jennifer Winget – Beyhadh Press Conference

और पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: ‘मुगल रोड’ से ‘नास्तिक’ तक, ये हैं अर्जुन रामपाल के अपकमिंग…

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply