साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन को हुआ कोरोना, हुई होम क्वारंटीन

1 min


Aishwarya Arjun

साउथ के फिल्ममेकर अर्जुन सरजा की बेटी हैं एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन

कोरोना का कहर पूरे देश में ही देखने को मिल रहा है। लगातार मामलों में इजाफा होता जा रहा है। साउथ इंडस्ट्री में भी कोरोना के मामले देखने को मिल रहे हैं। अब ख़बर है कि साउथ इंडियन एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस को दी है।

अभिनेत्री हुईं होम क्वारंटीन

ऐश्वर्या अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा – हाल ही में मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं घर पर क्वारंटीन में हूं। मेडिकल टीम द्वारा दी गई सभी जरूरी बातों का मैं पालन कर रही हूं। अगर कोई भी पिछले दिनों मेरे संपर्क में आया हो तो प्लीज अपना ध्यान रखें। सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें। अपनी अच्छी सेहत के साथ मैं दोबारा आपसे कॉन्टैक्ट करूंगी।

अर्जुन सरजा की बेटी हैं ऐश्वर्या अर्जुन

आपको बता दें कि ऐश्वर्या अर्जुन साउथ के जाने माने एक्टर व फिल्ममेकर अर्जुन सरजा की बेटी हैं। जिन्हें तमिल, तेलुगु इंडस्ट्री में एक्शन किंग कहा जाता है। ऐश्वर्या से पहले अर्जुन सरजा के भतीजे ध्रुव सरजा और उनकी पत्नी को कोरोना हुआ था। वहीं जब से अभिनेत्री के कोरोना संक्रमित होने की ख़बरें आई हैं तब से फैंस उनकी अच्छी सेहत और सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

चिरंजीवी सरजा की कज़िन हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या अर्जुन दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा की कज़िन हैं। 7 जून को चिरंजीवी सरजा का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनकी उम्र केवल 29 साल थी। सिर्फ साउथ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। फिलहाल जया बच्चन को छोड़कर पूरा बच्चन परिवार कोरोना संक्रमित है जिन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन व आराध्या बच्चन चारों ही कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।

और पढ़ेंः क्या इस बार अपने फार्महाउस से ही सलमान खान करेंगे बिग बॉस-14 की शूटिंग ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये