उज्जैन मंदिर में अमिताभ और उनके परिवार की सलामती के लिए हुआ महामृत्युंजय जाप

1 min


उज्जैन मंदिर

उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में मंत्रोच्चार के साथ जलाभिषेक किया गया

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही देशभर में उनके फैंस दोनों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। हर जगह लोग पूजा-पाठ कर उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योर्तिंलिंग मंदिर में भी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर खास अभिषेक और पूजन किया गया। उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में मंत्रोच्चार के साथ जलाभिषेक किया गया, इस दौरान महामृत्युंजय मंत्र का जाप भी किया गया। पंडितों ने दोनों के जल्द स्वस्थ होने की महाकाल से प्रार्थना की।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन महाकाल के भक्त हैं

आपको बता दें कि महाकालेश्वर मंदिर में विशेष परिस्थितियों में स्वास्थ्य लाभ के लिए महामृत्युंजय का पाठ किया जाता है। महाकालेश्वर मंदिर में पूजन करने वाले पंड़ितों का कहना है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन महाकाल के भक्त हैं। जब उनके कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली तो महाकाल मंदिर में उनके लिए विशेष पूजन किया गया ताकि महाकाल के आशीर्वाद से वो दोनों जल्द स्वस्थ हो जाएं। ये भी बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन को जब कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान पेट में गंभीर चोट लग गई थी। तब भी उनके लिए महाकाल मंदिर में विशेष पूजन किया गया था।

ऐश्वर्या और आराध्या की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद मीडिया के जरिए दी थी। दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दोनों को नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया। उसके बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें पहले तो रैपिड टेस्ट के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन जब दोबारा दोनों का टेस्ट हुआ तो उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव निकली। वहीं, जया बच्चन की बात करें तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है।

ये भी पढ़ें- अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये