सुमित व्यास और एकता कौल बने मम्मी-पापा, शेयर की बेटे के आने की गुडन्यूज

1 min


सुमित व्यास एकता कौल

सुमित और एकता पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड

जाने-माने टीवी स्टार्स सुमित व्यास और एकता कौल मम्मी-पापा बन गए हैं। दोनों के घर एक बेटे ने जन्म लिया है। इस खुशी को सुमित व्यास ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुमित व्यास ने सोशल मीडिया पर से गुडन्यूज शेयर करने के साथ ही अपने बेटे का नाम भी रिवील कर दिया है। ट्विटर पर ये खुशखबरी बताते हुए सुमित व्यास ने लिखा, बेटा हुआ है। उसे वेद नाम से बुलाया जाएगा। मम्मा और डैडी थोड़ी-थोड़ी देर में बच्चे को सहला रहे हैं। सुमित व्यास-एकता कौल ने अपने बेटे का नाम वेद रखा है। घर में नन्हें मेहमान के आने से दोनों काफी खुश हैं।

जैसे ही सुमित व्यास ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की, सभी से उन्हें बधाईयां मिल रही हैं। दोनों के फैन सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैं और प्यारे-प्यारे मैसेज कर रहे हैं। बता दें कि सुमित व्यास-एकता कौल पहली बार पैरंट्स बने हैं और दोनों ही अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

बेटे का नाम रखा वेद

इतना ही नहीं, जबसे एकता कौल प्रेग्नेंट हुईं हैं, तबसे दोनों दी एक्टर्स सोशल मीडिया पर अपनी खास पलों वाली फोटोज शेयर करते रहते थे। पिछले महीने एकता कौल के लिए वर्चुवल गोद भराई का अरेंजमेंट भी किया गया था। इस दौरान एकता कौल और सुमित व्यास का पूरा परिवार वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से बात करते हुए नज़र आया था। सुमित व्यास प्रेग्नेंसी के दौरान एकता का काफी ख्याल रखा था।

आपको बता दें कि करीब एक हफ्ते पहले एकता कौल ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक पोस्ट के जरिए इंस्टाग्राम पर दी थी। गौरतलब है कि सुमित और एकता ने 15 सितंबर 2018 में शादी की थी।

ये भी पढ़ें- कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का ब्रेन हैमरेज की वजह से 28 साल की उम्र में निधन

SHARE

Sangya Singh