सुनील ग्रोवर ने किया शाहरुख खान को कॉपी, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

1 min


सुनील ग्रोवर शाहरुख खान

सुनील ग्रोवर, शाहरुख खान की नकल करते आए नजर

फेमस कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर अपने फैंस के लिए एक बार फिर हंसी का धमाका यानी कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। उनके इस शो का नाम है ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ । शो का प्रोमो वीडियो पहले ही सामने आ चुका है। वहीं, अब ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ के शूटिंग का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में कॉमेडी एक्टर सुनील ग्रोवर, शाहरुख खान की नकल करते नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर का शाहरुख खान की नकल करने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि सुनील का नया शो काफी धमाकेदार होने वाला है।

https://www.instagram.com/p/CEb5Y11HtuN/

इस वीडियो को खुद सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सुनील ग्रोवर, शाहरुख खान की नकल करते दिख रहे हैं। वीडियो में सुनील, शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फल्म ‘दिलवाले वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के एक सीन की नकल करते दिख रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म का वो सीन है जब शाहरुख खान एक्ट्रेस काजोल से से कहते हैं ‘पलट पलट पलट…।’ सुनील ग्रोवर का ये वीडियो सोशल मीडियो पर तेजी से वालयरल हो रहा है।

31 अगस्त से रात 8 बजे स्टार भारत पर टेलिकास्ट होगा शो

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा, ‘लंबे गैप के बाद सेट पर आना कितना मजा आया, उन फिल्मों को सेलीब्रेट करते हुए जो हमें पसंद है, गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के सेट पर। BTW ये सिमरन है- संकेत भोसले।’ ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। शो में सुनील ग्रोवर के साथ ‘बिग बॉस’ विनर शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोंसले, सिद्धार्थ सागर, परितोष त्रिपाठी और जतिन सूरी जैसे कलाकर दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। ये कॉमेडी शो 31 अगस्त से रात 8 बजे स्टार भारत पर टेलिकास्ट होगा।

ये भी पढ़ें- अमेरिका नहीं अब संजय दत्त मुंबई में ही कराएंगे अपना इलाज ?

SHARE

Sangya Singh