सनी देओल ने अपने गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र को दिये 50 लाख, पंजाब में कोरोना वायरस के 29 केस

1 min


कोरोनावायरस लॉकडाऊन

सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र को कोरोनावायरस से मदद करने के लिए 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद

कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 मार्च से पूरे देश को लॉकडाउन का आदेश दिया है।कोरोना वायरस कोविड 19 के प्रसार को नियंत्रित करने की देशभर में कोशिशें की जा रही हैं। 21 दिनों तक लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई है, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग के ज़रिए वायरस के प्रसार को नियंत्रित किया जा सके। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने स्तर पर लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे है, वहीं कुछ आर्थिक रूप से भी मदद कर रहे है। ऐसे वक़्त में उन सेलेब्स की ज़िम्मेदारी बढ़ जाती है जो सियासत से भी जुड़े हुए है। सनी देओल भी ऐसे ही सेलेब है, जो नेता भी बन चुके है।

50 लाख रुपये की आर्थिक मदद की

सनी देओल

Source – Twitter

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद है। सनी ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की कोरोना वायरस से मदद करने के लिए 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। सनी ने यह रकम अपने सांसद कोटे से आवंटित की है। सनी ने ये जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करके दी है ,उन्होंने लिखा- करोना जैसी महामारी के बचाव के लिए अपनी लोकसभा गुरदासपुर के सेहत विभाग को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना ना करना पड़े इसलिए मैं अपने एमपी लैंड से 5000000 का फंड रिलीज करता हूं ताकि अपना हलका गुरदासपुर को इस महामारी से निपटने में किसी दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

पंजाब में कोरोना वायरस के 29 केस निकल चुके है। इससे पहले सनी देओल ने अपने लोकसभी क्षेत्र के लोगों से गुज़ारिश की थी कि वो घर में ही रहें और कोरोना वायरस से लड़ने में प्रशासन का सहयोग करें।

सनी देओल ने वीडियो शेयर कर लोगों से घर में रहने की अपील

 

गुरदासपुर से सांसद और एक्टर सनी देओल ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लोगों से अलग रहने और भीड़ से बचने की अपील की है। देओल ने ट्विटर पर दो मिनट का वीडियो पोस्ट कर कहा, “कोरोना वायरस से लड़ने का एक ही तरीका है कि परिवार के साथ सभी लोग खुद को अलग थलग कर लें.”

सनी देओल

Source – Koimoi

सनी ने लोगों से कहा है कि वे उसी तरह खुद को अलग थलग कर लें जैसे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान किया था। देओल ने संदेश में कहा, “हमें इकठ्ठा नहीं होना चाहिए और भीड़ से दूर रहना चाहिए.” देओल ने लोगों को सचेत किया और कहा कि इस समय घर पर दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाकर उत्सव न मनाएं क्योंकि यह पता नहीं चलता कि कौन संक्रमित है, हालांकि अब जो जहां है उसे वहीं रुकना होगा।

बता दें कि केंद्र सरकार ने राज्यों से कहा है कि वह कोरोनावायरस (Coronavirus Lockdown) बंद को कड़ाई से लागू करें और इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें। आपको बता दें कि देश के 80 जिलों में पूरी तरह से लॉकडाउन और यात्री रेल सेवा, बस सेवाओं को बंद करने के एक दिन बाद यह आदेश जारी किया गया है। कोरोनावायरस के खतरे के बीच लोगों की लापरवाही देख पीएम मोदी ने एक बार फिर अपील की है कि लोग सतर्कता बरतें।

ये भी पढ़ें- आइसोलेशन की वजह से रणवीर सिंह का हो गया हाल बेहाल , तस्वीर देख आप भी रह जायेंगे हैरान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये