पुरूषों को लेकर सनी लियोन का बड़ा बयान

1 min


बॉलीवुड में #MeToo को लेकर ऐसी हलचल मची हुई है की अभी तक थमने का नाम नही ले रही हैं आए दिन लोग सामने आ रहे हैं चाहे वो एक्ट्रेस हो या एक्टर, हालांकि इस मामले में एक्ट्रेस ज्यादा सामने आई है। बीते साल हॉलीवुड में इस अभियान की शुरूआत हुई थी। बॉलीवुड में इसकी शुरूआत तनुश्री दत्ता के द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए आरोप द्वारा हुई थी इसके बाद कई एक्ट्रेस #MeToo को लेकर खुलकर सामने आई हैं।

ये बात हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही में एक बयान दिया है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरन बॉलीवुड में #MeToo आंदोलन से आए बदलाव को लेकर पूछे गए सवाल पर सनी ने कहा की  “मैं किसी कार्यालय में काम नहीं करती हूं. मैं असत्य में जीती हूं, लेकिन मैं लोगों की बदली मानसिकता जैसी सारी बातों को मानती हूं और इस पर विश्वास करती हूं कि चाहे वह पुरुष हो या महिला हो कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न और असहज होने की बातें करनी चाहिए, क्योंकि मेरा मानना है कि यह पुरुषों के साथ भी होता है. इसका खुलासा इसलिए नहीं हो पाता है क्योंकि वह आदमी है और यह बड़ी बात नहीं मानी जाती है.” सनी ने आगे कहा की “अगर कोई किसी को कामकाजी जगह पर या कहीं और परेशान करता है, तो वह जितना बोलेंगे, लोग उतने जागरूक होंगे कि नहीं यह सही नहीं है. मेरा मानना है कि हां चीजें जरूर बदलेंगी.

बता दें की हाल ही में सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था इस वीडियो में बताया गया है की अगर आपका या किसी का भी शोषण करने के लिए पावरफुल पद का उपयोग किया जा रहा है, तो ऐसे में चुप नहीं रहकर व्यक्ति को चाहिए कि वह इस बारे में बात करे। इस वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा है की वह समझती हैं कि कार्यस्थल पर उत्पीड़न के बारे में बात करना बेहद मुश्किल होता है, लेकिन उसके बारे में चुप नहीं रहना चाहिए बल्कि इसे उजागर करना चाहिए आप अपने लिए एक सहायक बॉस की तलाश करें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सनी लियोन की वेबसीरीज रागिनी MMS रिटर्न्स सीजन 2 रिलीज हुई है इसमें सनी ने पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के तौर पर कैमियो किया है। इसके अलावा सनी स्प्लिट्सविला को होस्ट कर रही हैं।

और पढ़े: न्यू ईयर पर भूमि ने शेयर की बिकिनी में फोटो, लोगो ने पूछा एडल्ट वेब सीरीज में जा रही हो क्या ?


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये