सुशांत केस में नया मोड़, जानिए क्यों सूरज पंचोली पर उठाए जा रहे सवाल ?

1 min


सुशांत केस सूरज पंचोली

सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वाली थी सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज नए पहलू सामने आ रहे हैं। मुंबई पुलिस लगतार मामले की जांच में जुटी है। वहीं, अब इस केस में एक नया मोड़ सामने आ आया है। हाल ही में सोशल मीडिया की वजह से सुशांत केस में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर किसी एक पेज से ऐसा पोस्ट शेयर किया गया है, जिसने सोशल मीडिया पर सबको हैरान कर दिया है। इस पोस्ट में जो लिखा है, वो जानकर कोई भी हैरान हो जाएगा। इस पोस्ट में ये बताया गया है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या इसलिए की क्योंकि वो एक्टर सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वाली थी। जिसकी वजह से सुशांत केस में अब सूरज पंचोली पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे जांच की मांग

इस पोस्ट के मुताबिक, सूरज और दिशा रिलेशनशिप में थे, जिसके बारे में कोई भी नहीं जानता था। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को ये बात पता थी। इस में पोस्ट में लिखा है कि साथ रहते हुए जब दिशा सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थी तो सूरज ने बच्चे के लिए मना कर दिया और उसे गिराने को कहा, जिसकी वजह से दिशा और सूरज अलग हो गए। इस पोस्ट की तरह ही सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें ट्रेंड कर रही हैं। जिसकी वजह से सुशांत केस में अब सूरज पंचोली पर शक किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इसकी जांच की मांग कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CCHLJOZjncA/

सुशांत को थी जानकारी

पोस्ट के मुताबिक, दिशा सालियान बच्चे को जन्म देना चाहती थीं, लेकिन सूरज के कॉल और धमकियों से परेशान होकर दिशा ने आत्महत्या कर ली। इस पोस्ट में ये भी कहा गया है, कि इस बात की जानकारी सुशांत को थी जिसके चलते सुशांत और सूरज में बहस भी हो चुकी थीं। फिलहाल इस खबर को अभी सही या गलत नहीं कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ेंसुशांत सुसाइड केस में अब संजय लीला भंसाली से भी होगी पूछताछ, भेजा गया समन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये