सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी बायोपिक, फिल्म का फर्स्ट पोस्टर आउट

1 min


सुशांत सिंह राजपूत बायोपिक

सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक का नाम होगा ‘सुसाइड और मर्डर ?’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अभी एक हफ्ते का वक्त भी नहीं गुजरा है, वहीं, अब उनके जीवन पर फिल्म बनाने का ऐलान भी हो गया है। वैसे तो बॉलीवुड में हर बड़े और गंभीर मुद्दे को लेकर फिल्म बनना एक आम बात हो गई है। साथ ही आजकल हर बड़ी शख्सियत के जीवन पर बायोपिक बनाने का भी दौर सा चल गया है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड में सभी को हैरान कर दिया है। सभी के मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या है या हत्या ? इसी अनसुलझे सवाल को लेकर अब सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनाने का ऐलान कर दिया गया है।

विजय शेखर गुप्ता ने किया ऐलान

खबरों के मुताबिक, म्यूजिक कंपनी चलाने वाले विजय शेखर गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनाने का ऐलान किया है। विजय शेखर गुप्ता का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत पर बनने वाली इस फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि आखिर क्यों उन्हें आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाना पड़ा और वो अपनी लाइफ में किन परेशानियों से जूझ रहे थे। उन्होंने बताया कि फिल्म में सुशांत के बाकी जीवन को नहीं दिखाया जाएगा। ऐसे में फिल्म के लिए किसी से कोई अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। विजय शेखर ने बताया कि सुशांत से 6-7 फिल्में छीन लीं गईं, जिसकी वजह से वो काफी परेशान रहता था। शायद उसे भी आउटसाइडर होने की वजह से ऐसे भेदभाव का सामना करना पड़ रहा था।

Source: Navbharattimes

15 जुलाई से शुरु होगी शूटिंग

विजय शेखर ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक का नाम सुसाइड और मर्डर ? होगा। उनके मुताबिक, फिल्म सुसाइड और मर्डर फिल्म इंडस्ट्री में स्टार बनने का सपना लेकर आने वाले यंगस्टर्स के स्ट्रगल को दिखाएगी, जो यहां आकर लॉबिंग और नेपोटिज्म का शिकार हो जाते हैं। विजय ने बताया कि फिल्म के लिए उनकी टीम रिसर्च वर्क कर रही है। स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। उन्होंने कहा, कि वो सुशांत के करीबियों को जानते हैं इस वजह से उनके लिए ये फिल्म बनाना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा। फिल्म में सुशांत का किरदार कौन निभाएगा ? इस पर उन्होंने कहा कि इस रोल के लिए एक नए लड़के को उन्होंने ले लिया है। फिल्म की बाकी कास्ट के लिए भी नए लोगों को ही लिया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 15 जुलाई से शुरु होगी और फिल्म सितंबर तक रिलीज की जा सकती है।

ये भी पढ़ेंमुंबई पुलिस को मिली सुशांत सिंह राजपूत की 5 डायरी, अब इनसे भी होगी पूछताछ


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये